DD vs SRH: धवन-विलियमसन की जोड़ी ने दिल्ली को 9 विकेट से हराया

No Comments 56 Views

DD vs SRH: धवन-विलियमसन की जोड़ी ने दिल्ली को 9 विकेट से हराया

आईपीएल-11 के 42वें मैच में पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 9 विकेट से हरा दिया। मुकाबले में जीत के हीरो शिखर धवन को शानदार पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। उन्होंने 50 गेंदों में 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 92 रन की नाबाद पारी खेली। साथ ही धवन ने दूसरे विकेट के लिए कप्तान केन विलियम्सन के साथ मिलकर 102 गेंद पर 176 रन की साझेदारी करते हुए टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

अभी पढ़े: आज ही के दिन बने थे चैंपियन, 7 साल पहले भारत ने यूं रचा था इतिहास

फिरोज शाह कोटला मैदान पर गुरुवार को खेले गए इस मुकाबले में मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत (नाबाद 128) की शानदार शतकीय पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 188 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में धवन-विलियमसन की शानदार पारियों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.5 ओवर में एक विकेट पर 191 रन बनाते हुए टारगेट को हासिल कर लिया।

अभी पढ़े: HTC का पहला बेजल लेस स्मार्टफोन U11 Plus भारत में लॉन्च

इस तरह फिरोजशाह कोटला मैदान पर आईपीएल के इस सीजन में रन चेस करते हुए जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद पहली टीम बनी। इस हार के साथ दिल्ली की टीम की टीम नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो गई है। दिल्ली डेयरडेविल्स अबतक 11 में से केवल तीन मैच जीतने में सफल रही है। जबकि केन विलियमसन की टीम हैदराबाद ने अपने पिछले 10 मैचों में से 9 में जीत हासिल कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है।

हैदराबाद की तरफ से शाकिब ने 2 और भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट लिए। वही बल्लेबाजी की बात करे तो टीम के शिखर धवन ने 92 रन बनाए 50 गेंदों पर। धवन ने नौ चौके और चार छक्के लगाए। केन विलियमसन ने 80 रन की पारी खेली। उन्होंने 53 गेंदों पर सात चौके और दो छक्के लगाए। जबकि दिल्ली के ऋषभ पंत ने 63 गेंदों में 15 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 128 रन बनाए।

No Comments

Reader Interactions