‘डांसिंग अंकल’ का गुरु गोविंदा के साथ जमकर डांस, साकार हुआ वर्षो का सपना

No Comments 86 Views

‘डांसिंग अंकल’ का गुरु गोविंदा के साथ जमकर डांस, साकार हुआ वर्षो का सपना

इन दिनों डब्बू अंकल सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं लेकिन अब उनका जलवा छोटे परदे पर भी खूब नजर आ रहा है। उनके डांस वीडियोज ने केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आग लगा रखी है। आम हो या फिर कोई खास डांसिंग अंकल के सभी दीवाने हैं। तभी तो वो आए दिन बड़े-बड़े सेलेब्स के साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: Yamla Pagla Deewana Phir Se Poster: धर्मेंद्र, बॉबी और सन्नी देओल का नया धमाका

सबसे बड़ा सपना हुआ पूरा

डांसिंग अंकल का सबसे बड़ा सपना तब पूरा हुआ जब वो सुपरस्टार गोविंदा से मिले। डांस दीवाने शो के निर्माताओं ने एक स्पेशल एपिसोड का इंतजाम किया जिसमें गोविंदा स्पेशल जज बनकर आये थे। जैसे ही सेट पर गोविंदा से डब्बू अंकल का आमना-सामना हुआ तो पहले तो उन्होंने गोविंदा के पैर छू लिए फिर उन्हें गले से लगा लिया। उसके बाद गोविंदा ने उनके साथ अपने कई गानों पर जमकर डांस किया।

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का पहला Poster Out, 15 अगस्त पर होगी रिलीज

गोविंदा के बड़े फैन डांसिंग अंकल

डांसिंग शो ‘डांस दीवाने’ पर संजीव श्रीवास्तव की मुलाकात माधुरी दीक्षित से भी हुई जहां दोनों ने मिलकर एक से बढ़कर एक डांसिंग परफॉर्मेंसेज दीं। इस दौरान वहां मौजूद ऑडियंस ने इनकी जुगलबंदी का खूब लुत्फ उठाया। संजीव ने गोविंदा को बताया कि वो उनके सबसे बड़े फैन हैं। गोविंदा ने भी संजीव के द्वारा दिए गए सम्मान को स्वीकार किया।

श्रीवास्तव सोशल मीडिया के स्टार बन चुके हैं और अब तो उनका जलवा मुंबई में भी खूब कमाल दिखा रहा है। हाल ही में कुछ दिनों पहले ही डब्बू अंकल ने सोनी टीवी के शो दस का दम में सलमान खान के साथ शूटिंग पूरी करके आये हैं। जिस स्टारडम को पाने के लिए लोग सालों-साल मेहनत करते हैं उसे संजीव श्रीवास्तव यानि डब्बू अंकल ने एक रात में ही पा लिया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions