जब बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से किया इनकार, तो सलमान ने कर दिया ये काम

Team Patirap on May 29, 2018 No Comments 143 Views

जब बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से किया इनकार, तो सलमान ने कर दिया ये काम

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘रेस 3’ की टीम इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है, जो अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। इस बीच फिल्म की को-एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक ऐसा फनी और इंटरटेनिंग वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े: रिलीज हुआ ‘काला’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए रजनीकांत

डांस शो में गले लगने से किया मना

दरअसल, वीडियो में सलमान खान अपनी फिल्म की टीम के साथ कलर्स पर शुरू हुए नए डांस शो ‘डांस दीवाने’ का हिस्सा बने थे। इसमें जैकलीन एक बच्चे से पूछती हैं कि वह उसे गले लगाना चाहती हैं लेकिन बच्चा उन्हें मना कर देता है। जब सलमान बच्चे से पूछते हैं कि उसने मना क्यों किया तो वह कहता है, ‘ऐसे ही, मन नहीं है’ इसके बाद सलमान खान, जैकलीन को लेकर स्टेज पर चले जाते हैं और वह उस बच्चे को गले लगाती हैं।

इसे भी पढ़े: अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 20 बाद हुये अलग, जानने के लिए अभी पढ़े

रिएक्शन देखकर सलमान-अनिल हैरान

बता दे जब बच्चे ने जैकलीन के गले लगने से मना किया तब वहां मौजूद सलमान और अनिल कपूर ऐसा रिएक्शन देखकर हैरान रह गए। लेकिन बाद में जैकलीन ने उसे गले लगा लिया। इसलिए इस वीडियो को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, ‘बच्चे मुझे पसंद करते हैं, लेकिन यह बच्चा कुछ अलग ही था… आखिरकार मैंने गले मिल ही लिया।’ इस वीडियो को अभी तक 18 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।


इस तरह वीडियो में सलमान काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, साकिब सलीम और डेजी शाह भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है और फिल्म को रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

No Comments

Reader Interactions