CSK vs DD: सटीक गेंदबाजी की मदद से ‘डेयरडेविल्स’ ने ‘किंग्स’ को 34 रनों से हराया

No Comments 85 Views

CSK vs DD: सटीक गेंदबाजी की मदद से ‘डेयरडेविल्स’ ने ‘किंग्स’ को 34 रनों से हराया

सटीक गेंदबाजी की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 34 रनों से हराकर आईपीएल-11 में अपनी चौथी, लेकिन सम्मानजनक जीत दर्ज की है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित दिल्ली ने 5 विकेट पर 162 रनों का साधारण सा स्कोर बनाया और बाद में चेन्नई को 6 विकेट पर 128 रनों के मामूली स्कोर पर रोक लिया।

अभी पढ़े: IPL 2018: ‘विराट ब्रिगेड’ ने ‘ऑरेंज आर्मी’ को रोमांचक मुकाबले में 14 रन से हराया

दिल्ली के लिए अमित मिश्रा और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा हर्षल पटेल और संदीप लामिछाने को एक-एक विकेट मिले। इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने विजय शंकर और हर्षल पटेल की ताबड़तोड़ पार्टनरशिप की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 163 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा।

अभी पढ़े: RCB vs KXIP: किंग्स के खिलाफ चैलेंजर्स के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला

हालांकि एक समय पर दिल्ली के लिए 140 तक पहुंचा भी मुश्किल लग रहा था लेकिन शंकर ने 28 बॉल पर 36 और हर्षल पटेल ने 16 गेंदों पर 36 रन ठोककर स्कोर को 162 तक पहुंचा दिया। उनके अलावा ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। दूसरी तरह चेन्नई के लिए लुंगी नगिडी को सबसे ज्यादा 2 विकेट मिले। वहीं चाहर, शार्दुल और जडोजा को एक-एक विकेट मिला।

दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम दिल्ली के गेंदबाजी के सामने बेबस नजर आई। अंबाती रायुडू(50) के अलावा और कोई बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा सका। विकेटों में वॉटसन (14), रैना (15), सैम बिलिंग्स (01), धोनी (17), और ब्रावो भी 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अंतिम ओवर में जीत के लिए 39 रन की चेन्नई को जरूरत थी और जडेजा (नाबाद27) केवल 4 रन बना सके और 34 रन के अंतर से मैच गंवा दिया।

No Comments

Reader Interactions