‘टॉयलेट हीरो’ अक्षय चले चीन, इस दिन करेंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका

No Comments 86 Views

‘टॉयलेट हीरो’ अक्षय चले चीन, इस दिन करेंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की सुपरहिट फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ अब चीन में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले जहां आमिर खान की फिल्मों ने चीन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की, वही इस साल इरफान खान की हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुकी है। ऐसे में अन्य सेलीब्रिटी भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने में जुट गए।

इसे भी पढ़े: ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के बीच रणबीर-आलिया को मिली ‘जादू की झप्पी’

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ चीन में रिलीज

इस तरह भारतीय फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के चलते अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी पहली बार अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को चीन के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने जा रहे हैं। बता दे इस फिल्म ने भारत में बढ़िया कमाई की थी और कुल 134 करोड़ रुपये की कमाई कर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के बढ़िया प्रदर्शन से उत्साहित अक्षय अब अपनी किस्मत चीन के बॉक्स ऑफिस पर आजमाने जा रही है।

इसे भी पढ़े: संजू’ के नए पोस्टर में रणबीर के साथ मनीषा कोईराला

अक्षय ने रिलीज किया चीनी पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का चीनी पोस्टर रिलीज किया है। अक्षय कुमार ने चीनी पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा है, ”मैं बेहद खुश हूं कि हमारी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ नए प्लेटफॉर्म पर रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है। यह फिल्म ‘टॉयलेट हीरो’ के तौर पर रिलीज होने को तैयार है। चीन में 4300 सिनेमाघरों में 8 जून को यह फिल्म रिलीज होगी।”

इसके बाद अक्षय कुमार ने चीनी भाषा में दर्शकों को लिखते हुए कहा, ‘अब आपसे सिनेमाघर में मिलते हैं।’ बता दें कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म का बजट 22 करोड़ रु. था और इसे कमाने के बाद फिल्म से होने वाली कमाई में अक्षय को 80 फीसदी हिस्सा मिला। ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ खुले में शौच की समस्या को लेकर है।

No Comments

Reader Interactions