Chalte Chalte Song: मित्रो के नए गाने में जैकी-कृतिका के बीच दोस्ती से बढ़ता प्यार

Team Patirap on Aug 27, 2018 No Comments 170 Views

Chalte Chalte Song: मित्रो के नए गाने में जैकी-कृतिका के बीच दोस्ती से बढ़ता प्यार

बॉलीवुड की नई जोड़ी जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की मोस्ट अवेटेड फिल्म मित्रों का नया गाना चलते चलते रिलीज हो गया है। यह गाना 1972 में आई फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘चलते चलते’ का रिक्रिएट वर्जन है। रिलीज होने के कुछ समय के अंदर ही मित्रों को नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दर्शकों ने गाने को काफी सराहा है।

इसे भी पढ़े: सलमान खान ने खोला खजाना, केरल बाढ़ पीड़ितों को दान किए 12 करोड़ रुपए

जैकी-कृतिका के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री

फिल्म मित्रों के पहले गाने से बिल्कुल उलट यह एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें जैकी भगनानी और कृतिका कामरा के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखने मिल रही है। गाने में जैकी भगनानी और कृतिका कामरा के बीच दोस्ती और फिर बढ़ रहे प्यार को दिखाया गया है। इससे पहले फिल्म के दूसरे गाने ‘संवरने लगे’ रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

इसे भी पढ़े: Cheat India का First Poster शेयर कर इमरान हाशमी ने पूछा- नकल में ही अकल है ?

रिक्रिएट वर्जन में सिंगर आतिफ असलम

सिंगर आतिफ असलम ने ‘मित्रों’ के इस रोमांटिक ट्रैक को अपनी आवाज दी है वही ऑरिजिनल गाने को लेजेंडरी गायिका लता मंगेशकर और ग़ुलाम मोहम्मद ने अपनी आवाज दी थी। रिक्रिएट वर्जन में जैकी भगनानी और कृतिका कामरा के बीच अच्छी केमिस्ट्री दिखाई गई है वही पहले के गाने द पार्टी इज ओवर नाओ’ का खुमार दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

जैकी पहली बार इस फिल्म में कृतिका कामरा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।यह एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म भी हैं। फिल्म में प्यार, दोस्ती और हँसी मजाक सब कुछ एक ही समय पर देखने मिलेगा। फिल्म डायरेक्टर ‘नितिन कक्कर’ की पहली फिल्म ‘फिल्मीस्तान’ क्रिटिक्स द्वारा खूब सराही गई थी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions