IPL 2018: कप्तानी मिलने पर खुश अजिंक्य रहाणे ने कहा, ‘कोई कमी नहीं छोड़ेंगे’

No Comments 94 Views

IPL 2018: कप्तानी मिलने पर खुश अजिंक्य रहाणे ने कहा, ‘कोई कमी नहीं छोड़ेंगे’

पिछले कई दिनों से बॉल टैम्‍परिंग मामले में आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के कप्तान पद से हटने की चर्चा हो रही थी। साथ ही इस बात को लेकर भी सुर्खियां बनी थी की राजस्थान रॉयल्स में अब किस खिलाडी को कप्तान के तौर पर चुना जाएगा। इस बात पर अटकलों का दौर चल निकला था कि अब राजस्थान रॉयल्स टीम का कप्तान कौन होगा।

इसे भी पढ़े: टी20 क्रिकेट में भारत के नं.1 बल्लेबाज हैं सुरेश रैना, विराट रह गए पीछे

काफी खुश और रोमांचित अजिंक्य रहाणे

फिलहाल भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को RR टीम का कप्तान बनाने का फैसला किया गया है। रहाणे राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी मिलने से काफी खुश और रोमांचित हैं। राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल पर जारी पोस्ट में इस बात का खुलासा हो चूका हैं। इसके साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए राजस्थान रॉयल्स की कमान अजिक्य रहाणे को सौंपी गई है।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: वार्नर-स्मिथ के हटने से आईपीएल की डोर भारतीय कप्तानों के हाथ ?

प्रबंधन को दिया धन्यवाद

अजिंक्य रहाणे को कप्तान चुने जाने पर उन्होंने राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन को धन्यवाद दिया और कहा कि वे इससे काफी खुश और रोमांचित है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से यह उनके लिए काफी बड़ा अवसर है। एक बड़ी फ्रैंजाइजी का कप्तान बनाए जाने से वे काफी उत्साहित है और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने मैनेजमेंट के उन पर जताए गए विश्वास के प्रति आभार व्यक्त किया।

इसके आगे रहाणे ने कहा, ‘मैं उस टीम की कमान संभालने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जिसे हमेशा से मैंने अपना परिवार माना है। मैं इस बात को सुनिश्ति करूंगा कि टीम के सभी खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। हम किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।’ अब देखने वाली बात यह हैं की क्या (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए अजिंक्य रहाणे अपने इस पद के सम्मान और प्रतिष्ठा पर खरे उतरेंगे या नहीं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions