हँसी से लोटपोट करने आए इरफ़ान खान…. इस टीज़र में दौड़ पड़े बिना कपड़ों के

No Comments 144 Views

हँसी से लोटपोट करने आए इरफ़ान खान…. इस टीज़र में दौड़ पड़े बिना कपड़ों के

Blackmail movie teaser out now
इस टीज़र में बिना कपड़ों के इरफ़ान

एक बड़ा हिस्टोरिकल कांड करने के बाद बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान बिना कपड़ो के सड़को पर भागते नज़र आए हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि कुछ समय पहले वायरल हुए एक वीडियो में इसे साफ़ साफ़ देखा और सुना जा सकता हैं की खुद इरफ़ान खान ने भागते वक्त कहा, ‘एक बड़ा हिस्टोरिकल कांड हो गया है’ मगर दोस्तों डरने की कोई हैं क्योकि यह रीयल लाइफ नहीं, बल्कि रील लाइफ वीडियो हैं।

इसे भी पढ़े: सलमान खान ने दी वैलेंटाइन की बधाई…. ‘लवरात्रि’ का फर्स्ट लुक बना तोहफा

जी हां, इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का टीज़र वीडियो रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस मजेदार टीज़र में इरफ़ान बिना कपड़ों के सड़क पर भागते हुए दिख रहे हैं और लोग उनके पीछे पड़े हुए हैं। इरफान बॉक्सर शॉर्ट्स में महिलाओं के पेपर बैग के साथ अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख कोई भी हँसी से लोटपोट हो जाएगा।

इसे भी पढ़े: ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ का फर्स्ट लुक Out….. देखें संजय दत्त का बिंदास अंदाज़

इस वीडियो से इरफ़ान खान ने अपना एक अनोखा अवतार दिखाया। टीजर दर्शकों को बेहद कनफ्यूज कर रहा है क्योंकि इरफान का ये लुक पहले कभी नहीं देखा गया। इस फिल्‍म के टीज़र को यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल टी-सीरीज पर पोस्ट किया गया है। बता दे ‘ब्‍लैकमेल’ का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज होगा, जबकि यह फिल्‍म 6 अप्रैल को रिलीज होगी।

इसका निर्देशन फिल्‍म ‘डेली-बैली’ फेम निर्देशक अभिनय देव कर रहे हैं। फिल्म ब्लैकमेल इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकारों के साथ आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions