इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ का इंतजार बेसब्री से…. इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

No Comments 125 Views

इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ का इंतजार बेसब्री से…. इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

Blackmail movie new poster of starcast
इस दिन रिलीज़ होगा ‘ब्लैकमेल’ का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ का टीज़र वीडियो पिछले दिनों ही रिलीज हो चूका हैं। फिल्म के इस मजेदार टीज़र में इरफ़ान खान बिना कपड़ों के सड़क पर भागते हुए दिखे और लोग उनके पीछे पड़े हुए नज़र आए। इस फिल्म के पोस्टर में इरफान बॉक्सर शॉर्ट्स में महिलाओं के पेपर बैग के साथ अपना चेहरा ढके हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभी पढ़े: थ्रिलर फिल्म ‘मरकरी’ का पोस्टर out…… प्रभुदेवा ने ट्वीट से की घोषणा

अब फिल्म के ऑफिसियल इंस्टा अकॉउंट से शेयर की गई एक नई तस्वीर में लिखा हैं की इनके बारे में इस फिल्म के आने वाले ट्रेलर में पता चलने वाला हैं। जी हां, टीज़र आउट होने के बाद व इस पोस्टर के मुताबिक यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी जिसका ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज किया जाना है।

अभी पढ़े: हँसी से लोटपोट करने आए इरफ़ान खान…. इस टीज़र में दौड़ पड़े बिना कपड़ों के

‘ब्लैकमेल’ के नए पोस्टर में इरफान खान अध नंगे नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना मुंह पेंटी के कैरी बैग से छिपा रखा है, जिसमें से उनकी आंखें बाहर झांकती हुई नजर आ रही हैं। वहीं पोस्टर के बैकग्राउंड में बहुत सारे कार्ड के नंबर लिखे हुए हैं।


‘ब्लैकमेल’ में इरफान, कीर्ति कुल्हरि, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य प्रमुख भूमिका में हैं। टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘हिंदी मीडियम’ और ‘करीब करीब सिंगल’ फिल्म के बाद फैन्स को अभिनेता इरफान खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions