रिलीज हुआ ‘काला’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए रजनीकांत

Team Patirap on May 29, 2018 No Comments 100 Views

रिलीज हुआ ‘काला’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए रजनीकांत

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तीन भाषाओ तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में रजनीकांत अपने अंदाज में नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म के हिंदी टीजर को भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। फिल्म का ट्रेलर शानदार है और इसे देखकर रजनीकांत के फैंस की बेताबी बढ़ना तय है।

इसे भी पढ़े: अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 20 बाद हुये अलग, जानने के लिए अभी पढ़े

ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें रजनीकांत अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं और साथ ही ट्रेलर में नाना पाटेकर, और हुमा कुरैशी भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में नाना एक स्लम एरिया के लोगों को संबोधित करते हुए नजर आते हैं वह भाषण देते हुए कहते हैं कि इस गरीबी को अंधकार को प्रकाश में बदल देंगे। नाना पाटेकर एक राजनेता की भूमिका निभा रहे है, जबकि रजनीकांत गरीबों के मसीहा वाले किरदार में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े: अजय देवगन ने की घोषणा, इस दिन होगी रिलीज रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘काला’

इस फिल्म में रजनीकांत मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर (डॉन) का किरदार निभाते दिखेंगे।यह फिल्म मुंबई में तमिल लोगों के दमन के ऊपर आधारित है और दर्शकों को फिल्म ‘काला’ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।वही इस फिल्म की रिलीज तारीख काफी समय से अटकी पड़ी थी और फिल्म की रिलीज डेट्स को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही थीं। लेकिन फिल्म अब हिंदी भाषा में 7 जून 2018 को रिलीज हो रही हैं।

इस फिल्म के निर्माता धनुष है, वही डायरेक्टर पीए रंजीत की डायरेक्शन में बनने वाली ‘काला कारीकलन’ में हुमा कुरैशी, अंजलि पाटिल, समुतिराकानी और पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। आपको बता दे ‘कबाली’ के बाद पीए रंजीत और रजनीकांत की यह दूसरी फिल्म है। खबरें यहाँ तक हैं की निर्माता धनुष ने इस फिल्म में एक कैमियो रोल भी किया है।

No Comments

Reader Interactions