‘शिल्पा शिंदे’ ने लगाए जमकर ठुमके…… बिग बॉस 11 की विजेता का डांस वीडियो वायरल

No Comments 148 Views

‘शिल्पा शिंदे’ ने लगाए जमकर ठुमके…… बिग बॉस 11 की विजेता का डांस वीडियो वायरल

Bigg boss winner silpa shinde dance video viral
‘शिल्पा शिंदे’ ने लगाए जमकर ठुमके

बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम करने वाली टीवी शो ‘भाबी जी घर पर है’ की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक पार्टी में दोस्तों के साथ जमकर ठुमके लगाए। जी हां, इतना ही नहीं, बल्कि यह डांस वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं। वीडियो में टीवी की अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विजेता बनने के बाद बॉलीवुड गानों पर अपने दोस्तों के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार का बाल्ड लुक तेजी से पॉपुलर…… जानिए किस फिल्म के लिए हैं ये सब

बिग बॉस के इस सीजन को अपनी विनर मिल चुकी है। शिल्पा शिंदे इस बार की विजेता बन चुकी हैं। हिना खान को इस मुकाबले से हराने वाली शिल्पा की जीत से आम आदमी ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स भी काफी खुश है। लोगो को शिल्पा एक विनर के तौर पर काफी पसंद आई है। फैंस की माने तो शो में उनका काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। वही शो में शिल्पा का जो व्यक्तिमत्व सबके सामने पेश आया है वो काफी काबिले तारीफ़ है।

अभी पढ़े: ‘दिल जंगली’ का ट्रेलर जारी……. तापसी पन्नू कालेज टाइम याद दिलाने के लिए तैयार

फिलहाल हम बात करते हैं उस डांस वीडियो की जिसमे शिल्पा शिंदे ने जमकर ठुमके लगाए हैं। दरअसल शिल्पा शिंदे अपनी दोस्त रश्मि शर्मा की पार्टी में शिरकत करने पहुंची, जहां हर कोई उनको देख दीवाना हो गया। शिल्पा शिंदे ने रश्मि की पार्टी में अपनी खास दोस्तों के साथ जमकर डांस भी किया। जिसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Celebration Begins 🎉 Her Dancing Steps are Lit ❤️😘

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on

OMG ❤️ The Way She Dance 😊 i L Y Shilmaa 😍 Angel on Earth ☺️

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpashiinde) on


रश्मि शर्मा की पार्टी में शिल्पा स्कर्ट और स्लिट कुर्ती लुक में नजर आईं। पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें शिल्पा जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा हैं की बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम करने के बाद शिल्पा के पास इस समय बड़े-बड़े ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन वो अभी किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। बल्कि टेलीविजन के बजाय शिल्पा फिल्मों में काम करना पसंद करेगी।

No Comments

Reader Interactions