Movie Review: प्रयास छोटा, लेकिन सोच बड़ी – ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’

No Comments 80 Views

Movie Review: प्रयास छोटा, लेकिन सोच बड़ी – ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’

‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ की कहानी ऐसे तीन आम इंसानों पर बुनी गई हैं जो देश से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। इसमें सिकंदर खन्ना (हर्षवर्धन कपूर), भावेश जोशी (प्रियांशु पेनयुली) और रजत (आशीष वर्मा) ने ऐसे देसी सुपरहीरो का अवतार निभाया है, जिसके पास कोई भी शक्ति नहीं है लेकिन वो अपने देश में होने वाले भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करता है और एक मुहिम छेड़ता है।

इसे भी पढ़े: ईशा देओल की फिल्मों में हुई वापसी, ‘केकवॉक’ का फर्स्ट लुक जारी

फिल्म की कहानी

डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की इस फिल्म की कहानी में ये तीनो चाहते हैं कि राजनेताओं की वजह से जो भ्रष्टाचार और गदंगी फैली है, उससे लोगों को मुक्ति दिलाएं। तीनों कई दिनों तक बिगड़ी व्यवस्था बेनकाब करने और सुधारने की कोशिश करते हैं। लेकिन बाद में सिकंदर और रजत को लगता है कि वे ऐसा करने में सफल नहीं हो रहे हैं तो वे अपने मिशन को बीच में ही छोड़ देते हैं।

इसे भी पढ़े: Movie Review: 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ दूसरी एंटरटेनमेंट वाली बड़ी फिल्म

भष्टाचार के खिलाफ छेड़ी गई एक मुहिम

लेकिन भावेश अपने मिशन को नहीं छोड़ता और चाहता है कि उसके दोनों दोस्त दोबारा उसके साथ मिशन में जुड़ जाएं। भावेश, लोकल पॉलिटिशियन (निशिकांत कामत) जो पानी माफिया है, को एक्सपोज करने में जुट जाता है। ऐसे में क्या ये तीनों भष्टाचार के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम को अंजाम दे पाते हैं या नहीं इसके लिए आपको नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर पूरी फिल्म देखने पड़ेगी।

सोशल मिडिया की बात की जाए तो इस पर मिलने वाले फिल्म के रिएक्शन्स काफी अच्छे हैं। फिल्म को ज्यादातर पत्रकारों ने पसंद किया है और इसकी तारीफ कर रहे हैं। पत्रकारों के साथ-साथ आम दर्शक और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी फिल्म काफी जबरदस्त लगी है। इस समय ट्विटर से लेकर हर कही हर्षवर्धन कपूर और फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की तारीफें हो रही हैं।

No Comments

Reader Interactions