Beyond The Clouds Trailer: भाई बहन की कहानी लेकर आए ईशान खट्टर

No Comments 110 Views

Beyond The Clouds Trailer: भाई बहन की कहानी लेकर आए ईशान खट्टर

इन दिनों ईशान काफी सुर्ख़ियों में है। इसी बीच ईशान खट्टर और मालविका मोहनन की अपकमिंग फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की पहली भारतीय पृष्ठभूमि पर निर्मित इस फिल्म को 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही अलग है इसमें जो भी दिखाया जाएगा दर्शको के दिल को छू लेने वाला होगा।

यह भी पढ़े: सलमान ने कुछ इस अंदाज़ में मिलाया ‘रेस-3’ परिवार से, देखे तस्वीर

कहानी, जो बहुत ही शानदार

दरअसल, इस फिल्म में भाई बहन के रिश्ते को बताया गया है भाई बहन की कहानी को दिखाया गया है जो बहुत ही शानदार है। बियॉन्ड द क्लाउड्स के निर्माता श्रीन है। इसके अलावा ईशान जल्द ही फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले है। इसलिए ईशान खट्टर इन दिनों श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़े: कपिल शर्मा के नए शो को देखकर निराश हुए फैंस

शाहिद ने लिखा “एक्टिंग तो खून में है”

आज सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसकी वाह वाहियाँ सोशल मिडिया पर जमकर देखि जा रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता शाहिद कपूर ने भी भाई ईशान की फिल्म का ट्रेलर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक्टिंग तो खून में है। इसे देखो। तुम इतने बड़े कब हो गए।” निर्माता की माने तो जी स्टूजियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ में खून से नहीं बल्कि प्यार से बंधे पारिवारिक रिश्तों को दर्शाया है।

ऐसे में इस फिल्म के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि फिल्म के कलाकार ईशान खट्टर और मालविका मोहनन अपने दिल छू लेने वाले अभिनय से सभी को प्रभावित करने में सफल होंगे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions