‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर लौट रही हैं उर्मिला मातोंडकर, ब्लैकमेल’ में मचाया धमाल

No Comments 108 Views

‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर लौट रही हैं उर्मिला मातोंडकर, ब्लैकमेल’ में मचाया धमाल

इंडस्ट्री में 10 साल बाद कमबैक करने जा रही उर्मिला मातोंडकर इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के नए गाने में ‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर सामने आई हैं। दरअसल हालही में इस फिल्म का गाना रिलीज़ हो गया हैं जिसको उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया है। उर्मिला ने इस धमाकेदार आइटम नंबर से धमाल मचा दिया है। छम्मा छम्मा गर्ल के नाम से चर्चित इस अभिनेत्री ने सालो बाद वापसी करते हुए ‘बेवफा ब्यूटी’ नाम के गाने में अपना जलवा बिखेरा है।

यह भी पढ़े: Race 3: सलमान-जैकलीन के बाद बॉबी ने लगाया निशाना, हो गई यश की एंट्री

आते ही हुआ वायरल

इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है जबकि इसे पावनी पांडेय ने अपनी आवाज दी है। इस सॉन्ग को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। इससे पहले जब इसका फर्स्ट लुक आया था तभी से फैंस के बीच इस गाने को लेकर काफी चर्चाएँ हुई थी लेकिन आज रिलीज होने के बाद निश्चित तौर पर फैन्स इसे पसंद करेंगे। बता दे गाने के सामने आते ही ये वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

यह भी पढ़े: Viral Video: अनिल कपूर ने बॉबी देओल को किया KISS, सलमान देखकर रह गए दंग

लग रही हैं पहले से ज्यादा खूबसूरत

उर्मिला की पर्दे पर वापसी को लेकर फैेस का इंतजार आज खत्म हो गाया है। इस गाने में उर्मिला पर्पल साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। उर्मिला मातोंडकर इस गाने में अपनी जाने-पहचाने डांसिंग स्टाइल से एक बार फिर ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं। इससे पहले उर्मिला सिल्वर स्क्रीन में आखिरी बार साल 2008 में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘कर्ज’ में दिखाई दी थीं।

इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हाड़ी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे और गजराज राव की प्रमुख भूमिकाओं से सजी यह फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है और अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है।

No Comments

Reader Interactions