TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

No Comments 59 Views

TRAILER: सस्पेंस से भरपूर हैं क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

डायरेक्टर सुजॉय घोष निर्देशित तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर जारी हो चूका हैं। ट्रेलर में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो तापसी पन्नू के लिए केस लड़ते नजर आएंगे। इससे पहले, ‘पिंक’ मूवी में भी अमिताभ तापसी के वकील बने थे। इस फिल्म की सबसे खास बात इसकी टैगलाइन है- माफ कर देना हर बार सही नहीं होता।

यह भी पढ़े: Azadi: ‘गली बॉय’ के नए गाने में एक बार फिर रैपर लुक में सामने आए रणवीर सिंह

फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर जारी

ट्रेलर देखकर साफ़ हैं की ‘बदला’ सस्पेंस से भरपूर होगी जिसमें कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि तापसी एक मर्डर केस में फंसी हैं, वहीं अमिताभ तापसी से सवालात करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े: Baaghi 3: बड़ा ऐलान! टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार बगावत के लिए उतरेगी श्रद्धा कपूर

सस्पेंस से भरपूर क्राइम थ्रिलर फिल्म

दरअसल, इसमें अमिताभ बच्चन एक वकील बादल गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं, जिसने 40 साल में कोई केस नहीं हारा है। वही तापसी पन्नू ने फिल्म में एक युवा बिजनेसवुमेन का रोल प्ले किया है, जो शादीशुदा और एक बच्ची की मां है, जिसका एक दूसरे शख्स से अफेयर है।

बदला को शाहरुख और उनकी वाइफ गौरी ने अपने प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत अज़ूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि ‘बदला’ स्पेनिश थ्रिलर फिल्म ‘कोन्त्रातिएमपो’ का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म 8 मार्च को वुमेंस डे के मौके पर रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions