‘बाहुबली2: द कनक्लुजन’: अब चीन भी जानेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

No Comments 146 Views

‘बाहुबली2: द कनक्लुजन’: अब चीन भी जानेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

Babubali 2 Cleared For Theatrical Release in China
कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’? यह सवाल जानने में लोगो को सालों लग गए। इसका जवाब लोगो को पिछले साल 2017 में मिला। जब बाहुबली 2 ने भारत में बॉक्स अॉफिस के लगभग सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। मगर अब इस सवाल का जवाब चीन भी जान सकेगा। क्योकि भारत में रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब चीन में धमाका करने को तैयार है।

अभी पढ़े: First Look: सरदार बने अभिषेक बच्चन, ‘मनमर्जियां’ से करेंगे दो साल बाद वापसी

जल्द ही प्रदर्शित होगी चीन के सिनेमा घरों में

‘बाहुबली2: द कनक्लुजन’ जल्द ही चीन के सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। सूत्रों की माने तो ‘ईस्टार्स मीडिया’ इस फिल्म को चीन में रिलीज करेगी। भले ही इसके प्रदर्शन की तारीख अभी तय नहीं की गई है लेकिन इसे सेंसर से मंजूरी मिल गई है। इसके पहले जब इसके पहले पार्ट को चीन में प्रदर्शित किया गया था तब ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ ने चीन में कुल 12.30 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

अभी पढ़े: बीमार इरफान खान ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला इमोशनल मैसेज, आपने पढ़ा क्या?

अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

एसएस राजमौलि के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभाष, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। बाहुबली-2 अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाती है। भारत ही नहीं विश्व के कई देशों में यह फिल्म सुपरहिट हो चुकी है। और अब इन देशो में जल्द ही चीन का नाम भी जुड़ने वाला हैं।

उम्मीद जताई जा रही है कि बाहुबली 2 भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। इससे पहले चीन ने ‘हिन्दी मीडियम’ और ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ को रिलीज करने की अनुमति दी। जबकि कुछ समय पहले ही आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और सलमान की बजरंगी भाईजान चीन में बड़े बड़े रिकॉर्ड स्थापित कर चुकी हैं।

No Comments

Reader Interactions