BOX OFFICE: पद्मावत’ को पछाड़ टाइगर की ‘बागी-2’ निकली आगे, देखें आंकड़े

No Comments 115 Views

BOX OFFICE: पद्मावत’ को पछाड़ टाइगर की ‘बागी-2’ निकली आगे, देखें आंकड़े

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बागी-2’ आखिरकार बीते दिन शुक्रवार दर्शकों के सामने आ ही गई है। बेहतरीन ऑक्यूपेंसी रेट के चलते इस फिल्म ने रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ते हुए एक दिन में 20 करोड़ की कमाई करने का रिकॉर्ड कायम किया हैं। जी हां इस साल रिलीज हो चुकी दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ ने अपने पहले दिन 19 करोड़ का रिकॉर्ड रखा था जिसके बाद अब ‘बागी-2’ ने 20 करोड़ के साथ उससे ज्यादा अच्छा ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज कराया हैं।

यह भी पढ़े: सुपरस्टार चिरंजीवी के पीरियड ड्रामा फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक वायरल

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है। रमेश बाला ने लिखा, ”टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है, साल 2018 में 20 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले ‘पद्मावत’ पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे।”

शो रहे हाउस-फुल

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की नई फिल्म को गुड-फ्राइडे का भरपूर फायदा मिला। साथ ही जिस तरह के रिव्यू फिल्म को मिले हैं, ऐसे में कल शाम को कई जगह शो हाउस-फुल रहे। निर्देशक अहमद खान ने इसके ज्यादातर सीन्स टाइगर के ऊपर ही फिल्माये हैं। इन दोनों कलाकारों के अलावा मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और दीपक ढोबरियाल जैसे कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है।

यह भी पढ़े: मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बागी 2’ सिनेमाघरों में रिलीज़

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसमें टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और दिशा नेहा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में रॉनी और नेहा एक ही कॉलेज में साथ-साथ पढ़ाई करते हैं। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। बस फिर क्या चालु होता हैं टाइगर का असली एक्शन, ज्यादा जानकारी के लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions