‘बागी-2’ की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव…. अब नहीं होगा 27 अप्रैल को प्रदर्शन

Team Patirap on Jan 4, 2018 No Comments 164 Views

‘बागी-2’ की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव…. अब नहीं होगा 27 अप्रैल को प्रदर्शन

Baaghi 2 release date 30 march 2018
‘बागी-2’ की रिलीज़ डेट

आपको याद होगा की कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘बागी 2’ की रिलीज़ डेट को लेकर खुलासा हुआ था की ये फिल्म 27 अप्रैल के दिन रिलीज होगी। मगर हालही में खुद टाइगर श्रॉफ का ‘बागी-2’ पर बड़ा ऐलान सामने आया हैं। दरअसल साजिद नडियाडवाला की ‘बागी-2’ 27 अप्रैल की जगह अब 30 मार्च के दिन रिलीज होने जा रही है।

अभी पढ़े: सोनम और अक्षय कुमार बैलगाड़ी में….. ‘हूबहू’ गाने का फर्स्ट लुक जारी

इससे पहले ‘बागी 2’ रजनीकांत, अक्षय कुमार और ऐमी जैक्सन की 2.0 से टकराने वाली थी। फिल्म ‘बागी-2’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म को 27 अप्रैल की जगह अब 30 मार्च को रिलीज करने का फैसला लिया है। मतलब ‘बागी 2’ 30 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

अभी पढ़े: माइकल जैक्सन से कम नहीं हैं…… प्रभु देवा का ये डांस

‘बागी-2’ की रिलीज डेट आ गई है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। टाइगर श्रॉफ ने अपने एक नए ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है। टाइगर ने ट्वीट में लिखा है, ‘तैयार हो जाइये दोस्तों प्यार में बागी बनने के लिए।’ बागी 2 साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है।


इसके लिए फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडनावा ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस नई तारीख की अनाउंसमेंट कर दी है। टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ बागी 2 में पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और अहमद खान ने इसे डायरेक्ट किया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions