Asia Cup 2018: 7वीं बार खिताब हासिल करने उतरेगा भारत, बांग्लादेश से होगी टक्कर

No Comments 78 Views

Asia Cup 2018: 7वीं बार खिताब हासिल करने उतरेगा भारत, बांग्लादेश से होगी टक्कर

एशिया कप की खिताबी भिड़ंत में शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश का सामना 6 बार की चैंपियन टीम भारत से होगा। इससे पहले बांग्लादेश ने सुपर-4 राउंड के अंतिम मैच में दमदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया और फाइनल में जगह बनाई थी। जहां इस मुकाबले में टीम इंडिया कई बड़े बदलावों के साथ मैदान पर उतरेगी, वहीं माना जा रहा है कि बांग्लादेश अंतिम मुकाबले वाली टीम को ही फाइनल में उतारेगी।

अभी पढ़े: Asia Cup 2018: बांग्लादेश ने पाक को 37 रन से निपटाया, फाइनल में भारत से होगी टक्कर

रोहित-धवन करेंगे ओपनिंग बल्लेबाजी

टीम इंडिया की ओपनिंग बल्लेबाजी की बात करें तो इसमें एल राहुल और अंबाती रायडू की जगह कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन को देखा जा सकता हैं। क्योकि पिछले कई मुकाबलों में उन्होंने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया हैं, जिससे टीम को जबरदस्त शुरुआत मिलती रही हैं।

अभी पढ़े: Asia Cup 2018: भारत-अफगानिस्तान के बीच खेला गया रोमांचक मैच रहा ‘टाई’

इन बदलाव के साथ उतरेगी टीम

इतना ही नहीं, टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में भी बदलाव देखा जा सकता है। मनीष पांडे को छोड़ बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल मैच में मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी धोनी, कार्तिक, केदार जाधव और रायडू पर होगी। जबकि गेंदबाजी में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी वापस लौटेंगी।

ऐसे में जाहिर सी बात हैं की अफगानिस्तान के खिलाफ आजमाए गए तेज गेंदबाज खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल और दीपक चाहर को मैदान से बाहर देखा जाएगा। वही, स्पिन गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे।

No Comments

Reader Interactions