बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली के खिलाफ गर्लफ्रेंड से मारपीट का केस दर्ज

No Comments 74 Views

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली के खिलाफ गर्लफ्रेंड से मारपीट का केस दर्ज

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने मारपीट का आरोप लगाया है। दरअसल, नीरू ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है की गुस्से में अरमान ने ना सिर्फ उनको सीढ़ियों से धक्का दे दिया बल्कि उन्होंने बाल पकड़कर उन्हें फर्श पर घसीटा भी। बता दे नीरू एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं और फिलहाल अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती है।

इसे भी पढ़े: इफ्तार पार्टी में शिल्पा का डांस देख ट्रोलर्स बोले, थोड़ा सम्मान से पेश आयो

दोनों के बीच हाथपाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू और अरमान लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में दोनों के बीच देर रात किसी बात पर झगड़ा हो गया और बहस के बाद बात इतनी बिगड़ गई और दोनों के बीच हाथपाई हो गई। जिसके बाद कथित तौर पर नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट पर मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की गई है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तहत केस दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े: अक्षय कुमार की राउडी राठौर का सीक्वल फ़ाइनल, सोनाक्षी हुई बाहर

नीरू, कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट

नीरू ने यह आरोप लगाया है कि अरमान ने उनके बालों को पकड़कर खींचे और दीवार पर सिर को पटका। बुरी तरह चोटिल होने के बाद नीरू रंधावा को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी में एडमिट कराया गया। अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 326 के अलावा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस अब अरमान के खिलाफ आगे की इंवेस्टिगेशन कर रही है।

फ़िल्मी सफर की बात की जाए तो राजकुमार कोहली के बेटे अरमान कोहली ने बतौर हीरो कई फिल्मों में कैरियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। अरमान कोहली की पिछली बड़ी फिल्म प्रेम रतन धन पायो थी, जिसमें सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। राजश्री की इस फिल्म में अरमान ने खलनायक का रोल अदा किया था।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions