अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 20 बाद हुये अलग, जानने के लिए अभी पढ़े

No Comments 84 Views

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया 20 बाद हुये अलग, जानने के लिए अभी पढ़े

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और मॉडल मेहर जेसिया 20 साल बाद अलग – अलग होने का फैसला ले चुके हैं और आज सुबह इसकी आधारिक घोषणा भी कर दी हैं। काफी समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। दोनों पति -पत्नी ने आपसी सहमति अपनी 20 साल की शादी को खत्म करने का फैसला लिया है।

बता दें कि दोनों ने 1998 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी और फिर प्यार हो गया। इसके बाद अर्जुन और मेहर ने शादी करने का फैसला किया और सालों तक एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी रहते रहे। दोनों की दो बेटियां हैं एक माहिका जिसकी उम्र 16 साल है और दूसरी मायरा जिसकी उम्र अभी 13 साल है।

इसे भी पढ़े: Box Office पर “परमाणु” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

दोनों ने घोषणा करते हुए बताया 20 सालों का सफर बहुत ही खूबसूरत रहा है। इन सालों की यादें हमेशा हमारे साथ रहेंगी। लेकिन हर सफर का अंत होता। अब इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का समय आ गया है। दोनों हमेशा ही साथ में अच्छे रहे हैं और एक दूसरे की ताकत बन कर रहे हैं और आगे भी हम एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंग।

इसे भी पढ़े: इमरान हाशमी और डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की जोड़ी फिर एक साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

अपने तलाक को लेकर भले ही अलग हो रहे है लेकिन एक – दूसरे को हमेशा सपोर्ट करेंगे और अपनी बेटियां महिका और मायरा के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे। दोनों ने कहा, रिश्ते खत्म हो जाते हैं लेकिन प्यार जिंदा रहता है। हालिंका दोनों के अलग होने की खबर सुनने के बाद कई लोगों को धक्का लगा है क्योंकि नए प्रेमी जोड़े उससे प्रेरणा लेते थे।

No Comments

Reader Interactions