‘परी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज….. हैं बेहद डरावना और खौफ से भरपूर

No Comments 114 Views

‘परी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज….. हैं बेहद डरावना और खौफ से भरपूर

Anushka sharma pari trailer out now
परी’ का ट्रेलर

एक बार फिर से अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म ‘परी’ की चर्चाएं चरम पर हैं। थोड़ी देर पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और देखते ही देखते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। इससे पहले इसी तरह का आलम छाया था जब फिल्‍म के एक से बढ़कर एक टीजर और पोस्टर आउट किये गए, जो की काफी डरावनी झलक दिखा चुके हैं।

यह भी पढ़े: ‘सुई धागा’ का फर्स्ट लुक…… वरुण ने शेयर की ममता और मौजी की तस्वीरें

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक आत्मा के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म उनके प्रोडक्शन ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले बनी यह तीसरी फिल्म है। इसमें अनुष्का डरी सहमी नजर जरूर आ रही है लेकिन फिल्म में उनका किरदार काफी विपरीत होने वाला है। क्योकि सिनेमाघरों में अनुष्का के इस डरावने लुक को देखकर अच्छे अच्छों की आह निकल जाएगी।

यह भी पढ़े: हँसी से लोटपोट करने आए इरफ़ान खान…. इस टीज़र में दौड़ पड़े बिना कपड़ों के

‘परी’ का ट्रेलर देखकर यह बात तो साफ है कि इसमें अनुष्का रोंगटे खड़े करने के साथ साथ अपने खौफनाक अंदाज से लोगो को डराने के लिए तैयार है। ट्रेलर की शुरुआत बड़े ही शांत तरीके से होते हैं जिसमे अनुष्का लेटे हुए दिखाई पड़ती हैं। वही इसमें सस्पेंस को बढ़ाते हुए आवाज आती है कि, ‘बहार आई है उसपे, जिस काम के लिए वह बनी है वो…वो काम समझो हो गया।

1 मिनट और 34 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में अनुष्का काफी भोली भाली लड़की के रूप में दिखाई देते हैं। मगर जैसे -जैसे वीडियो आगे बढ़ता हैं तो अनुष्का के नए नए भयभीत कर देने वाले अवतार नज़र आते हैं। इस सीन में तो अनुष्का बालकनी की बाउंडी पर बैठकर और छत से उल्टे होकर कमरे में जिस तरह झांकती है, काफी डरावना और खौफनाक हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions