फोर्ब्स के टॉप अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

No Comments 141 Views

फोर्ब्स के टॉप अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा अनुष्का जल्द शाहरुख खान के साथ फ़िल्म ज़ीरो में नजर आएंगी। इसी बीच अनुष्का के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं, दरअसल, फोर्ब्स द्वारा जारी एशिया के टॉप अंडर 30 सेलेब्रिटीज की लिस्ट में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़े: First Look: ‘3 देव’ बनने जा रहे हैं करण सिंह ग्रोवर, रवि दुबे और कुनाल रॉय कपूर

अपनी काबिलियत से बनाई जगह

यह बात काफी सम्मानजनक होती हैं की कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री का सदस्य प्रतिष्ठित पत्रिका फोर्ब्स में अपना नाम दर्ज कराता हैं। फिलहाल ये काम अनुष्का ने कर दिखाया हैं। याद रहे अनुष्का बॉलिवुड ऐक्ट्रेस होने के साथ एक जिम्मेदार प्रड्यूसर भी हैं। अपनी काबिलियत से उन्होंने ऐसे लोगों को जगह बनाई हैं जिनमे कुछ नया कर दिखानी की क्षमता होती हैं। इनका लक्ष्य एशिया के साथ व्यापार में बेहतरीन बदलाव लाना होता हैं।

यह भी पढ़े: आमिर खान हुए ‘हिचकी’ के दीवाने, कहा इसे जरूर देखो

अनुष्का शर्मा का 29वां स्थान

फोर्ब्स की सूची में एशिया में बदलाव लाने में जुटे 300 युवाओं का नाम उजागर किया गया है। भारत की बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु को भी इस सूची में जगह मिली है। ख़ास बात यह हैं की अनुष्का शर्मा का इसमें 29वां स्थान हैं। अनुष्का के करियर की बात की जाए तो बेस्ट ऐक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी इस अभिनेत्री ने वर्ष 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुवात की।

इस लिस्ट में सिर्फ एकमात्र अनुष्का बॉलीवुड स्टार शामिल है। इतना ही नहीं बल्कि मैगजीन ने अनुष्का को हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बताया है। फिल्मों की बात की जाए तो डेब्यू के बाद अनुष्का ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘एनएच10’, ‘जब तक है जान’, ‘फिल्लौरी’ ‘बैंड बाजा बारात’, ‘परी’ ‘पीके’, ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘दिल धड़कने दो’ व ‘जब हैरी मेट सेजल’ समेत कई फिल्मों में काम किया।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions