फिल्म सूरमा से अंगद बेदी का नया लुक हुआ जारी, इस खिलाडी के मेंटर की भूमिका में

No Comments 75 Views

फिल्म सूरमा से अंगद बेदी का नया लुक हुआ जारी, इस खिलाडी के मेंटर की भूमिका में

दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी स्टारर फिल्म ‘सूरमा’ इन दिनों में चर्चा में चल रही हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में तापसी पन्नू का लुक सामने आया जिसकी काफी तारीफ की गई और अब फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमे अंगद बेदी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अंगद बेदी का भी अहम रोल हैं।

अभी पढ़े: रेस 3 के ट्रेलर के बाद पहला गाना हीरिए होगा जल्द ही जारी

यह फिल्म मशहूर हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक है। जिसमे अंगद बेदी संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इस लुक के लिए अंगद बेदी को काफी मेहनत करनी पड़ी हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी अहम में नजर वाली हैं और फिल्म में तापसी पन्नू संदीप सिंह की प्रेमिका हरप्रीत के किरदार में नजर आएगी।

अभी पढ़े: वायरल वीडियो का जाने सच, कैसे हुई इंदर कुमार की मौत

इस फिल्म को लेकर सिनेमाप्रेमी काफी उत्साहित हो रहे हैं क्योकि यह एक स्पोर्ट से रिलेटेड फिल्म हैं। यह पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (ट्विटर) पर साझा किया है। फिल्म सूरमा 13 जुलाई 2018 को पुरे देशभर में रिलीज की जाएगी और फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है।

सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फिल्म सूरमा के निर्माता चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह हैं। सूरमा’ फिल्म हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर आधारित है। संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता हैं और उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है। संदीप सिंह को हॉकी में विशेष उपलब्धियों के लिए भारत सरकार ने साल 2010 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।

No Comments

Reader Interactions