‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के सेट पर हादसा, बाल-बाल बची टाइगर की हीरोइन

No Comments 89 Views

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के सेट पर हादसा, बाल-बाल बची टाइगर की हीरोइन

पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। अनन्या पांडे साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के इस सीक्वल से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच शूटिंग के दौरान हुए एक हादसे की खबर मिडिया में जमकर वायरल हो रही हैं जिसमे बताया जा रहा हैं की अनन्या पांडे के साथ बड़ा हादसा होने से बच गया।

अभी पढ़े: जैकलीन ने खोला रेस्टोरेंट, तो गर्लफ्रेंड के साथ पहुंच गए सलमान

बाल-बाल बची एक्ट्रेस अनन्या

रि‍पोर्ट के मुताब‍िक शूटिंग के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या गंभीर हादसे का श‍िकार होने से बाल-बाल बच गईं। दरअसल, एक सीन में अनन्या को ड्राइव करते हुए एक्ट पूरा करना था। लेकिन अचानक से गाड़ी का कंट्रोल अनन्या के हाथ से छूट गया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार ड्राइव के दौरान अनन्या पांडे ने सेफ्टी गार्ड पहने हुए थे जिसके कारण उन्हें कुछ नहीं हुआ।

अभी पढ़े: Birthday Special: बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी

ड्राइव‍िंग से छूटा कंट्रोल

हालांकि अनन्या अच्छी खासी ड्राइव‍िंग कर लेती है फिर भी कंट्रोल कैसे छूटा। फिलहाल अनन्या अभी ठीक हैं। गौरतलब हैं की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शूटिंग के कई शेड्यूल को पूरा भी कर लिया गया है। लेकिन इस हादसे की खबर ने फिल्म के लिए उत्साहित फैंस को काफी चौंकाया हैं। ऐसे में आगे ऐसा हादसा नहीं हो इसके लिए एक स्पेशल टीम शूट‍िंग के दौरान सभी सदस्यों का खास ध्यान रख रही है।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और अनन्या पांडे दोनों की इस फिल्म के डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन ,सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म भी पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह ह‍िट साब‍ित हो।

No Comments

Reader Interactions