Amma Dekh Song: ‘मम्मी कसम’ के बाद ‘अम्मा देख’ में जमकर थिरकते नज़र आए ‘नवाबजादे’

Team Patirap on Jul 18, 2018 No Comments 130 Views

Amma Dekh Song: ‘मम्मी कसम’ के बाद ‘अम्मा देख’ में जमकर थिरकते नज़र आए ‘नवाबजादे’

फिल्म नवाबजादे का गाना ‘मम्मी कसम’ पहले से ही लोगों के दिमाग पर छाया हुआ है इसी बीच एक और गाना आया है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। ये गाना है ‘अम्मा देख’ और इस पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं धर्मेंश, राघव जुयाल पुनीत जे पाठक और शक्ति मोहन। इन तीन डांसर के साथ ऐक्ट्रेस शक्ति मोहन भी इस गाने में अपना जादू बिखेरती नजर आएंगी।

अभी पढ़े: YouTube पर बरक़रार हैं तापसी पन्नु के डर का सिलसिला, ट्रेंड पर No. 01 बनी ‘कंचना-3’

शक्ति मोहन के साथ जमकर थिरकते नज़र आए ‘नवाबजादे’

दरअसल, शक्ति मोहन इस गाने में स्पेशल अपीरियंस के लिए कास्ट की गई हैं। शक्ति मोहन डांसर और एक्ट्रेस होने के साथ साथ डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ की विनर रह चुकी हैं। जबकि इस फिल्म की अभिनेत्री हैं ईशा रिखी। शक्ति मोहन इंडियन एक्ट्रेस होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। फिलहाल, ये तीन डांसर्स इस गाने में शक्ति मोहन के साथ जमकर थिरकते नज़र आए हैं।

गाने को गुरिंदर सीगल और सुकृति ककड़ ने गाया और कम्पोज किया है और लिरिक्स हैं कुमार की। सिंगर पायल देव ने वोकल्स में कुणाल का साथ दिया है। रैपर इक्का ने गाने में ट्विस्ट ऐड किया है। वहीं गाने को कोरियॉग्राफ किया है जयेश प्रधान ने जो कि फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। फिल्म 27 जुलाई को रिलीज हो रही है।

अभी पढ़े: Bhasoodi Song: ग्लैमरस लुक में हिना खान ने मचाया धमाल, लॉन्च हुआ नया म्यूजिक वीडियो

‘नवाबजादे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में डांस रिऐलिटी शो के पार्टिसिपेंट राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें दिखाई गई कॉमिडी लोगों को काफी हंसाएगी। इस फिल्म का राघव, पुनीत और धर्मेश के फैन्स को खासतौर पर काफी इंतजार है।

No Comments

Reader Interactions