‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी के बीच अमिताभ ने किया अपने दांतों का प्रचार

No Comments 89 Views

‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी के बीच अमिताभ ने किया अपने दांतों का प्रचार

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम शुक्रवार को पहली बार साथ में नजर आई। लेकिन फिल्म की तैयारियों के बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते उनका मस्ती मजाक वाला पोज इस समय सोशल मिडिया पर लोगो को बेहद पसंद आ रहा हैं। दरअसल अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से दो सेल्फी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े: ‘संजू’ के पहले गाने की रिलीज़ Final, सोनम-रणबीर मचाएंगे धमाल

ब्रश किए हुए दांतों का प्रचार

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के पीछे आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम ब्रह्मास्त्र की तैयारी कर रहे हैं। अयान, रणबीर और आलिया। अमिताभ ने तस्वीर में दिए अपने पोज पर मस्ती करते हुए लिखा- मैं अपने ब्रश किए हुए दांतों का प्रचार कर रहा हूं।

वायरल हुई तस्वीर

इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तस्वीर में आलिया, रणबीर और अमिताभ अयान मुखर्जी के साथ स्क्रिप्ट पर बातचीत करते हुए नजर आए। ब्रह्मास्त्र टीम की इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया गया है। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह एक सुपरहीरो फिल्म होगी।

इसे भी पढ़े: ख़त्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ रेस 3 का अल्लाह दुहाई सांग

फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया के सोफिया शहर में पूरी हुई है। अब फिल्म के सभी कलाकार दूसरे शेड्यूल की तैयारी में जुट चुके है। ब्रह्मास्त्र में टीवी की हसीन अदाकारा मौनी रॉय भी नजर आएंगी, हालांकि यह उनकी पहली फिल्म नहीं है। मौनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मौनी इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखेगी।

No Comments

Reader Interactions