‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के बीच रणबीर-आलिया को मिली ‘जादू की झप्पी’

No Comments 78 Views

‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के बीच रणबीर-आलिया को मिली ‘जादू की झप्पी’

रणबीर और आलिया ने अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इससे पहले दोनों ही स्टार्स ने इस फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ समय बिताया। जिसकी तस्वीर अमिताभ बच्चन ने भी शेयर की। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है और इसी दौरान आलिया और रणबीर करीब भी आए।

अभी पढ़े: संजू’ के नए पोस्टर में रणबीर के साथ मनीषा कोईराला

महबूब स्टूडियो पहुंचे रणबीर-आलिया

जी हां, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इन दिनों उनका नाम आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा हैं। इस बीच फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। कल दिन में ही आलिया और रणबीर फिल्म की शूटिंग के लिए एक साथ महबूब स्टूडियो पहुंचे। इस दौरान जहां रणबीर बिल्कुल बिंदास, वहीं आलिया सफेद रंग की टीशर्ट और काले रंग की डेनिम में दिखी।

अभी पढ़े: ‘5 वेडिंग्स’ का ट्रेलर, कॉमेडी के साथ देखे राजकुमार-नरगिस का रोमांटिक अंदाज़

गर्मजोशी के साथ अमिताभ ने लगाया गले

इस बीच अमिताभ बच्चन ने बारी बारी से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो रणबीर और आलिया से बड़ी ही गर्मजोशी के साथ गले मिलते देखे जा सकते हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के बारे में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि- ‘‘रणबीर और आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र की तैयारी, कल से नए दिन की शुरुआत।’’

इतना ही नहीं महबूब स्टूडियो पहुंचते वक्त रणबीर बिल्कुल अनोखे अंदाज में नजर आए। दरअसल, रणबीर ने जो शर्ट पहनी हुई थी, उस पर लिखा था ‘अप्रूव्ड’। उनकी टीशर्ट से ये साफ जाहिर हो जाता है कि रणबीर के लिए आलिया कितना मायने रखती हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नज़र आएगी। आलिया रणबीर के डैड ऋषि कपूर के साथ ‘कपूर एंड संस’ में काम कर चुकी हैं।

No Comments

Reader Interactions