अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने का लिया फैसला……. देर रात ट्वीट कर नाराजगी जाहिर

No Comments 115 Views

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने का लिया फैसला……. देर रात ट्वीट कर नाराजगी जाहिर

Amitabh bachchan left tweeter for tweet
ट्विटर छोड़ने का फैसला

सोशल मीडिया साइट्स पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन के ट्विटर छोड़ने की चर्चाएँ फिलहाल तेज हो रही है। लगता हैं अमिताभ ट्विटर से रूठ गए हैं। इसी कारण बुधवार देर रात ट्वीट कर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की। जी हां , ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स की संख्या के संबंध में मजाक करते हुए उन्होंने कहा कि वह सोशल नेटवर्किंग साइट छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: ‘पद्मावत’ को देख दीपिका को दिया तोहफा…… कहा – एक्टिंग हैं शानदार

इसके लिए अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। ट्विटर पर बिग बी के तीन करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स थे जो अब घटकर तीन करोड़ 29 लाख हो चुके हैं। इसी वजह से बिग बी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से नाखुश हैं।

यह भी पढ़े: ‘लड़की सयानी हो गई’ हम कब होंगे? – अक्षय कुमार

दरअसल, अमिताभ ने बुधवार रात 11:35 पर ट्वीट किया, “ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद। समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।”


बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अपने ब्लॉग को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं, साथ ही वो अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी के साथ साथ अन्य भी कई महत्वपूर्ण बाते शेयर करते हैं। फिलहाल अब देखने वाली बात यह हैं की क्या अमिताभ सच में ट्विटर छोड़ेंगे या नहीं?

No Comments

Reader Interactions