पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’, राधिका आप्टे पर सब कुछ लुटा बैठे अक्षय

No Comments 147 Views

पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’, राधिका आप्टे पर सब कुछ लुटा बैठे अक्षय

Akshay new songh aaj se teri released
पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’

अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’ आज दोपहर करीब 1:30 बजे रिलीज़ हो चूका हैं। इसके लिए अक्षय ने खुद अपने इंस्टा अकॉउंट से जानकारी दी हैं। उन्होंने इस गाने की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अक्षय का वही पुराना अंदाज गाने में नजर आ रहा है। वे हंसते-हंसाते साइकिल पर बातें कर रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में राधिका आप्टे के साथ शादी करते नज़र आ रहे हैं।

अभी पढ़े: हिचकी का ट्रेलर: रानी मुखर्जी की फिल्म एक सकारात्मक कहानी

अक्षय के साथ देसी अंदाज में राधिका आप्टे ‘पैडमैन’ के इस गाने में नज़र आ रही हैं। वही फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी लीड में नजर आएंगी। ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं। ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। ‘पैडमैन’ 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

अभी पढ़े: फिल्म ‘कबड्डी’ का भव्य प्रदर्शन होगा इस दिन, तो देखना ना भूले

पैडमैन 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने वाली हैं। ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।

अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं। फिल्म में अक्षय सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हैं, जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन मुहैया कराई जा सके।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions