इस फ़िल्मी टीजर के साथ देशभक्ति को जगाने आए अक्षय कुमार

No Comments 142 Views

इस फ़िल्मी टीजर के साथ देशभक्ति को जगाने आए अक्षय कुमार

Akshay movie gold teaser out now
‘गोल्ड’ का टीजर

जहां 9 फरवरी से अक्षय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ सिनेमाघरों में लेकर आ रहे हैं वही अब स्वतंत्रता दिवस पर दूसरे धमाके की तैयारी कर चुके हैं। जी हां, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ का टीजर आउट हो चूका हैं। अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म के टीजर को फैंस के साथ साझा किया है। इस फिल्म के जरिए टीवी की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय बॉलीवुड में कदम रख रही हैं।

अभी पढ़े: ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के साथ आमिर ने दिया चैलेंज……. कहा ये करके दिखाओ

बात करे अगर इस टीज़र की तो इसमें वह स्वतंत्र भारत के बाद देश को ओलंपिक में गोल्ड पदक दिलाने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय एक हॉकी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अभी पढ़े: फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बड़ी खुशखबरी…… अमिताभ ने किया खुलासा

इस फिल्म की कहानी को 50 के दशक के इर्द गिर्द बुना गया है और फिल्म में भारत को मिलने वाले पहले गोल्ड मेडल (ओलम्पिक) की कहानी को बयान किया गया है। इस फिल्म के टीजर को साझा करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा है कि, “अभी तक भारत चुप था। अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा।”


इस फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को जानी मानी निर्देशिका रीमा कागती ने निर्देशित किया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions