अक्षय कुमार की राउडी राठौर का सीक्वल फ़ाइनल, सोनाक्षी हुई बाहर

Team Patirap on Jun 5, 2018 No Comments 101 Views

अक्षय कुमार की राउडी राठौर का सीक्वल फ़ाइनल, सोनाक्षी हुई बाहर

अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राउडी राठौर’ का सीक्वल फाइनल हो गया है इस फिल्म को संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर शबीना खान प्रोड्यूस करने जा रही हैं।फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और फाइनल करने के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली के पास है। जल्द ही फिल्म पर काम शुरू किया जायेगा। लेकिन यह सीक्वल पहली तरफ साउथ का रीमेक नहीं होगी बल्कि ओरिजनल कहानी होगी।

अभी पढ़े: परिणीति चोपड़ा का खुलासा, अर्जुन कपूर करते हैं उनसे इतना बुरा बर्ताव, देखे वीडियो

दूसरे भाग में सोनाक्षी सिन्हा नहीं

फिल्म में अक्षय कुमार अपने सुपरहिट किरदार इंस्पेक्टर विक्रम राठौर में ही दिखाई देंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट बाहुबली लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। वही सूत्रों से खबर आ रही हैं की फिल्म ‘राउडी राठौर’ के दूसरे भाग में सोनाक्षी सिन्हा नहीं दिखाई देंगी। फिल्म में कोई नई अदाकारा सोनाक्षी को रिप्लेस कराने वाली हैं।

अभी पढ़े: ‘संजू’ के पहले गाने में फीमेल वॉइस पर लिप-सिंक करते नजर आए रणबीर

कहानी के मुताबिक होगी नई अदाकारा की एंट्री

फ़िलहाल फिल्म अक्षय कुमार के अलावा बाकी कास्ट को फ़ाइनल नहीं किया गया हैं। फिल्म के निर्माता स्क्रिप्ट के बाद कास्टिंग पर ध्यान दे रहे हैं और चाहते हैं कि इस बार की कहानी के मुताबिक नई अदाकारा को अक्षय कुमार के अपोजिट साइन किया जाए। लेकिन संजय लीला भंसाली की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

फिल्म ‘राउडी राठौर 2 का भी निर्देशन प्रभु देवा ही करेंगे। ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल का बजट पहली फिल्म के मुक़ाबले दोगुना रखा गया है। जहां ‘राउडी राठौर’ 45 करोड़ में तैयार हुई और इस फिल्म ने 206 करोड़ की कमाई दर्ज की थी। वहीं ‘राउडी राठौर 2’ के लिए 100 करोड़ का बजट रखा गया है। ‘राउडी राठौर 2’ की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी।

No Comments

Reader Interactions