अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का पहला Poster Out, 15 अगस्त पर होगी रिलीज

Team Patirap on Jun 13, 2018 No Comments 85 Views

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का पहला Poster Out, 15 अगस्त पर होगी रिलीज

बॉलीवुड स्‍टार अक्षय कुमार की अगली फ‍िल्‍म ‘गोल्‍ड’ का पोस्‍टर जारी हो गया है अक्षय कुमार इस फ‍िल्‍म में हॉकी प्‍लेयर सरदार बलबीर स‍िंह की भूम‍िका न‍िभाएंगे। बलबीर स‍िंह उस दौर के ख‍िलाडी थे, जब हॉकी टर्फ की बजाय घास के मैदान में खेली जाती थी।बलबीर सिंह ने 1948, 1952 और 1956 की ओलंप‍िक टीमों में शामिल थे और इसी समय भारत ने गोल्‍ड जीता था।

इसे भी पढ़े: सलमान खान के शो पर डब्बू अंकल ने मचाया ‘डांसिंग हंगामा’, देखे वीडियो

अक्षय की आंखों में गोल्ड मेडल जिताने की आग

फिल्म 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज होगी। खुद अक्षय कुमार ने इस फिल्म में अपने फर्स्ट लुक को लोगों के साथ शेयर किया है, जिसमें वो भारत का झंडा अपने सीने से लगाये नजर आ रहे हैं और उनकी आंखों में देश को ओलम्पिक गोल्ड मेडल जिताने की आग है। पोस्‍टर में अभ‍िनेता अक्षय कुमार ने कोट पहना हैं। इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग पंजाब और लंदन में पूरी हुई है।

इसे भी पढ़े: बेटी सुहाना के साथ गौरी खान की तस्वीर पर शाहरुख ने लिखा बेहद खास मैसेज

‘देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है।’

अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने ट्विट अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है।’ ‘गोल्ड’ रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। ‘गोल्ड’ लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की पहली बॉलिवुड फिल्म है।


बिग बॉस और झलक दिखलाजा सहित कई रियलिटी शोज़ में भाग लेने वाली मौनी अब छोटे पर्दे से दूर हो कर फिल्मों में लीड रोल के तौर पर अपना भाग्य आज़मा रही हैं। सबसे पहले वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नज़र आएंगी। फिल्म भारतीय हाकी के सुनहरे दौर की कहानी है, जिसमें अक्षय कुमार हाकी स्टार बलबीर सिंह का रोल निभा रहे हैं तो मौनी उनकी पत्नी का।

No Comments

Reader Interactions