हॉरर-कॉमेडी फिल्म से एक फिर धमाल मचाने को तैयार खिलाडी अक्षय कुमार

No Comments 203 Views

हॉरर-कॉमेडी फिल्म से एक फिर धमाल मचाने को तैयार खिलाडी अक्षय कुमार

Akshay kumar new horror comedy movie
धमाल मचाने को तैयार अक्षय कुमार

दोस्तों इस खबर को जानकार आप बेहद ख़ुश होंगे की साल 2015 की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म कंचना 2 का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। और उससे ज्यादा ख़ुशी की बात यह हैं की इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। जहां अक्षय कुमार की इसी जॉनर की फिल्म भूल-भुल्लैया बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी। वही अक्की की आने वाली फिल्मों में ‘केसरी’ के साथ इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम भी जुड़ने वाला हैं।

अभी पढ़े: ‘सुई -धागा’ लेकर बैठी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का……. देखते ही तस्वीर वायरल

जी हां, खबर है कि अक्षय साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना 2’ के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे। इसके लिए ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय सुपरहिट फिल्म कंचना 2 का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। हालाँकि अभी फिल्म की एक्ट्रेस सम्बन्धी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई हैं।

अभी पढ़े: शाहिद कपूर की ‘पद्मावत’ हिट……. तो बेटी संग मनाया सन्डे का जश्न

बता दे तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना-2’ 2015 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में राघव ने डबल रोल भी किया था, वही इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दे अक्षय को हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्में बहुत पसंद है।


अक्षय कुमार की साउथ रीमेक फिल्मो की बात की जाए तो भूल भुलैया’ भी साउथ की रीमेक थी, वही उनकी ‘हॉलिडे’ और ‘राउडी राठौर’ भी साउथ फिल्मों का ही रीमेक थीं। भूल-भुल्लैया के बाद अक्षय की यह फिल्म अपने चाहने वालो के लिए दूसरे धमाके से कम नहीं होने वाली हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions