अक्षय के ‘पैडमैन’ प्रमोशन पर दिल्ली में लगी भीड़……. वायरल हुआ वीडियो

No Comments 136 Views

अक्षय के ‘पैडमैन’ प्रमोशन पर दिल्ली में लगी भीड़……. वायरल हुआ वीडियो

Akshay kumar movie promotion Galgotias University
दिल्ली में ‘पैडमैन’ प्रमोशन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों फिल्म ‘पैडमैन’ को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। सैनिटरी नैपकिन के विषय पर बनी ‘पैडमैन’ 9 फ़रवरी के दिन रिलीज होने जा रही है। इसी बीच अपनी फिल्म को प्रमोट करते अक्षय कुमार दिल्ली की गैलागियस यूनिवर्सिटी में जोरो शोरो से हजारों की तादाद में लोगो के बीच स्वागत का हिस्सा बने।

यह भी पढ़े: ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के साथ आमिर ने दिया चैलेंज……. कहा ये करके दिखाओ

इसके लिए उन्होंने सोशल मिडिया के माध्यम से एक तस्वीर के साथ साथ वीडियो भी साँझा किया। पहले तस्वीर की बात करें तो इसमें वह महिलाओं के एक समूह के साथ बाइक की सवारी का आनंद उठाते नज़र आए। वही वीडियो में गैलागियस यूनिवर्सिटी में लोगो के प्यार और धैर्य को देखते हुए उन्हें इसके लिए धन्यवाद दिया हैं।


अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन बॉक्स में लिखा “हार्दिक स्वागत गैलागियस यूनिवर्सिटी के लिए धन्यवाद आपका धैर्य आज सराहनीय था। दिल्ली में हमेशा मेरा दिल होगा।” बता दे यह फिल्म असल जिंदगी के एक नायक की कहानी पर आधारित है और मासिक धर्म की स्वच्छता के मुद्दे को संबोधित करती है।


यह फिल्म कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन को निर्माण कर एक नई क्रांति लाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। आर.बाल्की द्वारा निर्देशित ‘पैडमैन’ शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions