अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, हाथ लगी बड़े बजट की फिल्म

Team Patirap on Jun 19, 2018 No Comments 130 Views

अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, हाथ लगी बड़े बजट की फिल्म

बॉलीवुड गलियारों से खबर आई है कि अक्षय कुमार को यशराज फिल्म्स की तरफ से एक और फिल्म ऑफर हुई है। फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और काफी बड़े तौर पर बनाई जाएगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का ऐतिहासिक किरदार निभाएंगे। लेकिन उससे पहले अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’, जो कि एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी। देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा।

अभी पढ़े: ‘Sanju’ एक पिता के बलिदान की कहानी: राजकुमार हिरानी

अक्षय के नए प्रोजेक्ट्स

फिलहाल बात करें अक्षय के नए प्रोजेक्ट पृथ्वीराज चौहान के ऐतिहासिक चित्रण की तो इसको डॉ. चन्द्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे। डायरेक्टर डॉ. द्विवेदी ने 1991 में एक टीवी शो भी निर्देशित किया था जिसमें उन्होंने ‘चाणक्य’ की भूमिका भी निभाई थी। अक्षय के नए प्रोजेक्ट्स में हाउसफुल 4, राउडी राठौर 2 और हेरा फेरी की अगली कड़ी शामिल है। इस बीच अक्षय एक और फिल्म कर रहे हैं ‘केसरी’, जो कि देश पर आधारित फिल्म है।

अभी पढ़े: ‘Dhadak’ के Title Track की पहली झलक, कल होगा रिलीज़

सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में करेंगे रोल

अक्षय का मानना हैं की वह सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम करने के साथ मसाला कमर्शियल फिल्मों में भी रोल करेंगे। ऐसे में पृथ्वीराज चौहान के ऐतिहासिक किरदार के लिए अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार को कास्ट करना फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण कदम था। प्रोडक्शन कंपनी बाकी कास्ट को तय करेगी। खबर है कि इसमें अक्षय की तरह ही ‘ए’ लिस्ट कलाकारों को शामिल किया जाना है।

अगर ऐसा होता हैं तो अक्षय कुमार की 10 साल बाद यशराज में वापसी होगी। इससे पहले उन्होंने 1997 में ‘दिल तो पागल है’ और उसके बाद टशन में अभिनय किया था। फिलहाल नए प्रोजेक्ट का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले साल फरवरी में फिल्म शुरू होगी। फिल्म को 2020 में रिलीज़ करने की योजना है। हालांकि अभी यशराज फिल्मस की तरफ़ से इसकी घोषणा नहीं हुई है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions