अक्षय कुमार ने इस अनोखे लुक में दर्शको को दी बैसाखी की बधाईया

No Comments 73 Views

अक्षय कुमार ने इस अनोखे लुक में दर्शको को दी बैसाखी की बधाईया

अप्रैल माह को बैसाखी का पर्व बड़ी ही धूम-धाम के साथ मनाया जाता हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के अभिताभ बच्चन से लेकर राजनेता, खिलाडी सभी ने अपनी ओर से दर्शको को बैसाखी की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने भी अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का लुक शेयर करते हुए बैसाखी की शुभकामनाएं दी है।

अभी पढ़े: सोनू के टीटू की स्वीटी”की बड़ी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को इन निर्देशकों ने ऑफर की फिल्में

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार हमेशा ही कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं और इन दिनों वो फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। ‘केसरी’ के अलावा अक्षय ‘गोल्ड’, ‘हाउसफुल 4’, ‘2.0’ और ‘मोगुल’ जैसी फिल्में कर रहे हैं। सबकी कहानी अलग अलग हैं। फिल्म ‘केसरी की कहानी ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की कहानी पर आधारित है।

अभी पढ़े: Birthday Special: कपिल शर्मा ही नहीं अजय देवगन भी करोड़ो के मालिक, जानें खास बाते

हाल में अक्षय कुमार ने यह बधाई अपने सोशल मिडिया अकाउंट (ट्विटर ) पर एक फोटो शेयर करते हुए दी हैं जिसमे वह केसरिया रंग की भारी-भरकम पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं और उनकी दाड़ी-मूछें बहुत ज्यादा बढ़ी हुई हैं और साथ ही लिखा हैं ‘तुहानू साड़ियां नु बैसाखी दी सोहणी सवेर मुबारक होवे, हसदे वसदे रहो’।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीता चोपड़ा दिखाई देंगी । हालांकि इस फिल्म का फर्स्ट लुक अक्षय ने पहले ही शेयर कर दिया था और इसे लेकर खूब चर्चाएं भी हुईं थी। जल्द ही अक्षय 2.0 में निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं और उनका तमिल सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions