जब अजय देवगन के घर पड़ी इनकम टेक्स की रेड, ऐसे हुआ सन 1990 का खुलासा

Team Patirap on Mar 8, 2018 No Comments 118 Views

जब अजय देवगन के घर पड़ी इनकम टेक्स की रेड, ऐसे हुआ सन 1990 का खुलासा

ajay devgn shares experience of raid in his house
सन 1990 का खुलासा

जहां एक तरफ अजय देवगन अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रेड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वही दूसरी तरफ उनकी लाइफ से जुड़ा एक ख़ास किस्सा सामने आया हैं, जिसमें खुद अजय देवगन ने बताया कि उनके घर पर भी इनकम टेक्स की रेड पड़ चुकी है, लेकिन उस समय वे घर पर नहीं थे। जी हां, फिल्म ‘रेड’ में बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे अजय के घर भी छापा मारा गया।

अभी पढ़े: Poster Out: भारत-चीन युद्ध की कहानी पर आधारित हैं फिल्म ‘पलटन’, पहला पोस्टर जारी

दरअसल अपनी फिल्म को लेकर पूछे गए सवालों में उन्होंने मीडिया को इस बात की जानकारी भी दी। अजय ने बताया सन 1990 में इनकम टेक्स डिपार्टमेंट की टीम ने काला धन छुपाने के मामले में उनके घर छापा मार दिया, उन्होंने हर कोने को तलाशा, जहां काला धन होने की संभावना हो सकती थी। लेकिन उनकी टीम के हाथ कुछ नहीं लगा और उन्हें निराश होकर वापस लौटना पडा।

अभी पढ़े: ख़ूनी अंदाज़ में मेंटल बनकर आए राजकुमार राव और कंगना रनौत, तीसरा लुक जारी

बता दे उस समय फिल्म की शूटिंग के चलते अजय घर से बाहर थे। अजय की माने तो तकरीबन 48 घंटे तक उनकी कार्यवाई चली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की कहानी पर बात करते हुए अपने ऐसे कई अनुभव शेयर किए। इसलिए इस किस्से को उन्होंने मीडिया के साथ शेयर किया। इसके अलावा अजय खुद फिल्म का जगह-जगह प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

अजय की फिल्म ‘रेड’ सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें वह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज हैं जो उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी। दोनों ने इससे पहले फिल्म ‘बादशाहो’ में काम किया है। ‘रेड’ का डायरेक्शन राजकुमार गुप्ता ने किया है। यह फिल्म 16 मार्च को देशभर में रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions