अजय देवगन ने अजमेर दरगाह पर चढ़ाई चादर, ‘टोटल धमाल’ के लिए मांगी मन्नत

Team Patirap on Jun 14, 2018 No Comments 128 Views

अजय देवगन ने अजमेर दरगाह पर चढ़ाई चादर, ‘टोटल धमाल’ के लिए मांगी मन्नत

बुधवार को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पर चादर चढाने पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर चढ़ाई। साथ ही अजमेर शरीफ के सामने टोपी पहकर माथा टेककर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोटल धमाल’ की कामयाबी के लिए मन्नत मांगी। इसके लिए अजय ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा बांधा और कुछ देर दरगाह में रुके।

यह भी पढ़े: Zero Teaser: शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री, ऐसे दी फैंस को ईदी

सोलहखभा गेट से अजय देवगन की एंट्री

अजय देवगन सुबह करीब 11:00 बजे दरगाह पहुंचे थे। सिंघम स्टार अजय देवगन ने ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह जियारत की। अजय दरगाह के मुख्य दरवाजे की बजाय अंदरकोट क्षेत्र में सोलहखंभा स्थित गेट से भीतर पहुंचे और जियारत की। दरअसल फैन्स की भीड़ से बचाने के लिए देवगन को दरगाह के मुख्य दरवाजे के बजाय सोलहखभा गेट से जियारत के लिए लाया गया।

यह भी पढ़े: यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर हुआ Out, इस बार दिखेगा ‘मस्ताना’ भी

प्रशंसकों ने अजय देवगन को घेरा

रमजान के चलते दरगाह में भीड कम होने के बावजूद उन्हें प्रशंसकों ने घेर लिया। ऐसे में अजय देवगन ने हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। दरगाह के खादिम सैय्यद कुतुबुद्दीन सखी ने देवगन को जियारत कराई तथा दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेंट किया। देवगन ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा भी बांधा। इसके बाद वे रवाना हो गए।

फिल्म ‘टोटल धमाल’ की बात की जाए तो इस बार फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन और सलमान खान भी दिखाई देंगे। ‘टोटल धमाल’ डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म है। यह 2007 में आई ‘धमाल’ और ‘2011 में आई डबल धमाल की सीक्वल है। पहले दोनों पार्ट्स में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, आशीष चौधरी और जावेद जाफरी अहम भूमिका थे।

No Comments

Reader Interactions