अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर…… अब नज़र आएँगे इनकम टैक्स वसूलते

Team Patirap on Feb 6, 2018 No Comments 173 Views

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर…… अब नज़र आएँगे इनकम टैक्स वसूलते

Ajay devgan new movie raid trailer out
फिल्म ‘रेड’ का ट्रेलर

अभी कुछ समय पहले ही अजय देवगन की नई फिल्म ‘रेड’ के निर्माताओं के द्वारा इसका ट्रेलर रिलीज किया गया हैं। इसके पहले इसके फर्स्ट लुक ने दर्शकों को काफी उत्साहित किया हैं। क्योकि फर्स्ट लुक टेलर से कुछ समय पहले ही सामने आया जिसके चलते फैंस के बीच ट्रेलर को लेकर गर्मी बढ़ गई। फिलहाल इसका ट्रेलर भी आ चुका हैं, जिसमे अजय देश के उन गद्दारों के घर पर रेड मारते दिखेंगे, जो आम हिन्दुस्तानियों का चोला पहनकर भारत माता को धोखा देते हैं।

इसे भी पढ़े: अब रणवीर सिंह की ‘83’ इस दिन रिलीज़……. डेट खिसकी आगे

फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज दिखेंगी। फिल्म बादशाहो के बाद अजय और इलियाना की साथ में यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले अजय गोलमाल अगेन से दर्शको में लगातार कई दिनों तक रोमांच पैदा करने में सफल रहे। और अब इस ट्रेलर से अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है।

इसे भी पढ़े: इस फ़िल्मी टीजर के साथ देशभक्ति को जगाने आए अक्षय कुमार

ट्रेलर की बात करे तो इसकी शुरुआत अजय देवगन के दरवाजा खटखटाने से होती हैं। दरअसल वह रामेश्वर नाम के व्यक्ति के घर रेड मारने जाते हैं। उसके बाद अजय का धमाकेदार डायलॉग “इस देश की गरीबी का कारण गरीब नहीं उसने लूटने वाले तुम जैसे बेईमान आमिर हैं” दिल को छु जाएगा। उसके बाद फिर जो होता हैं वो आप खुद ही ट्रेलर में देख लीजिये।

इसके पहले आउट हुए पोस्टर में अजय देवगन एक संदूक पर सादे कपड़े पहने गंभीर मुद्रा में बैठे हुए हैं और उनके चारों ओर बोरियां, संदूक, नोटों की गड्डियां पड़ी हुई हैं। अगर आप अजय देवगन से नजर हटाकर फिल्म के पोस्टर पर नीचे की तरफ देखेंगे तो वहां एक लाइन लिखी हुई है, ‘हीरो हमेशा यूनिफॉर्म में नहीं आते हैं।’

Tags:  
No Comments

Reader Interactions