Movie Review: एक ईमानदार अफसर की सच्ची कहानी को बयां करती हैं ‘रेड’

Team Patirap on Mar 17, 2018 No Comments 148 Views

Movie Review: एक ईमानदार अफसर की सच्ची कहानी को बयां करती हैं ‘रेड’

ajay-devgan-new-movie-raid-review
ईमानदार अफसर की सच्ची कहानी

अजय देवगन, इलियाना की फिल्म ‘रेड’ बीते दिन शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। ईमानदार टैक्स अधिकारी की सच्ची कहानी पर आधारित इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में जहां अजय देवगन एक ईमानदार अफसर की सच्ची कहानी को सिल्वर पर्दे पर बखूबी निभाते दिखे हैं वही ‘जॉली एलएलबी’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘पीके’ और ‘किक’ जैसी दमदार फिल्मो में अभिनय कर चके सौरभ शुक्ला भी इसमें एक भ्रष्ट नेता के रोल में अजय को कांटे की टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: सुपरहिट गाने ‘एक..दो..तीन’ का टीज़र वीडियो वायरल, देखें जैकलिन का कमाल

बेहतरीन कहानी

फिल्म रिलीज़ के बाद कई बड़े दिग्गज कलाकारों ने अपने रिव्यु दिए हैं। जिनमे उन्हें फिल्म काफी पसंद आई हैं। इस फिल्म की कहानी बेहतरीन है। जहा फिल्म में अजय देवगन और सौरभ शुक्ला अहम किरदारों में है। वही इलियाना अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही है। फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। इतना ही नहीं बल्कि अजय देवगन के बेटे युग ने भी फिल्म देख ली है और फिल्म पर अपना प्यारा सा रिव्यू भी दे दिया है।

यह भी पढ़े: Yo Yo Birthday Special: धमाकेदार गाने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे-छोटे पैग’ से वापसी कर चुके हैं हनी सिंह

बेटे युग का रिव्यू

दरअसल फिल्म के प्रिव्यू के बाद काजोल ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर लिखा, ‘फिल्म के बारे में मेरा रिव्यू… प्यारी, हंसाने वाली, तालियां बटोरने वाली फिल्म, मेरा मन कर रहा है अम्मा को घर ले जांऊ। युग का रिव्यू- मैने इनकम टैक्स के बारे में सीखा।’ फिल्म में अजय एक ईमानदार अधिकारी अमेय पटनायक, तो वही रामेश्वर सिंह उर्फ राजा जी एक बाहुबली राजनेता का किरदार निभा रहे हैं।


ईमानदारी के चक्कर में 7 सालों में 49 बार ट्रांसफर किए जा चुके अमय का 49वीं दफा लखनऊ में तबादला होता है। ट्रांसफर होने पर अमेय को एक मुखबिर से जानकारी मिलती है की सांसद राजा जी के पास करोड़ो का काला धन हैं। इसके गाड़ियों का काफिला रामेश्वर सिंह के घर रेड डालने के लिए निकल पड़ता है, लेकिन अभी तक डिपार्टमेंट के लोगों को भी नहीं मालूम की रेड आखिर कहां पड़ने जा रही है।

आगे क्या होता हैं? उसके लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों में पूरी फिल्म देखनी होगी ताकि आप भी इस पूरी फील्म के मेन एट्रेक्शन का बखूबी मजा ले सके।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions