‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़, दिखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी का दमदार अभिनय

Team Patirap on Dec 20, 2017 No Comments 128 Views

‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़, दिखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी का दमदार अभिनय

Aiyaari movie trailer launch
‘अय्यारी’ का ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं। ट्रेलर काफी एक्शन, थ्रीलर और रोमांच से भरपूर हैं। ट्रेलर के रिलीज होते ही लोगों ने इसकी तारीफ करना शुरु कर दी। यह ट्रेलर दर्शको को खूब पसंद आ रहा हैं। ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी के डायलॉग बेहतरीन लग रहे हैं। वही अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं।

इसे भी पढ़े: पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’, राधिका आप्टे पर सब कुछ लुटा बैठे अक्षय

ट्रेलर के मुताबिक अय्यारी का मतलब होता है, ‘जो जब चाहे रूप बदल ले’, इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते। यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है।

इसे भी पढ़े: टाईगर जिंदा है’ की एडवांस बुकिंग…..कीमत में हुई बढ़ोतरी

इसके पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया। एमएस धोनी जैसी उम्दा फ़िल्म देने के बाद अब ‘अय्यारी’ में एकबार फिर नीरज निर्देशक की जवाबदारी संभालेंगे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकार नज़र आएंगे।

इस फिल्म में मनोज और सिद्धार्थ पहली बार एक साथ काम करते नजर आएंगे। बता दे ‘LOC कारगिल’ और ‘1971’ जैसी फिल्मों में मनोज एक मिलिट्री वाले की भूमिका निभा चुके हैं। ‘अय्यारी’ की कहानी दो ऐसे जिद्दी आर्मी ऑफिसर की है, साथ ही यह एक गुरु और शिष्य के रिश्ते पर बनी रियल लाइफ स्टोरी है।

No Comments

Reader Interactions