एक बार फिर 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या सोनम और दीपिका का तड़का

No Comments 88 Views

एक बार फिर 71वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या सोनम और दीपिका का तड़का

एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल शामिल होगी। मई में आयोजित हो रहे इस फेस्टिवल में तीनो अभिनेत्रियां रेड कारपेट पर अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आएंगी। 71वां कान फिल्म महोत्सव 8 से 19 मई तक आयोजित होगा। इस बार बॉलीवुड अभिनेत्रियां ‘लॉरियल पेरिस’ की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर रेड कारपेट पर चलेंगी।

अभी पढ़े: कलंक’ की शूटिंग हुई शुरू, 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर्दे पर आएंगे नजर

सोनम इससे पहले कई बार रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं।जबकि दीपिका का ये दूसरा एक्सपीरियंस है 2010 में पहली बार दीपिका कान में रेड कार्पेट पर उतरी थीं। ऐश्वर्या राय बच्चन 19 और 20 मई को कांस के रेड कार्पेट पर उतरेंगी।आपको बता दें कि पिछले साल ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ को कांस में पेश किया था। रेड कार्पेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

अभी पढ़े: जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, फोटो हुई वायरल

एश्वर्या राय ने कान फिल्म फेस्टिवल में 17 वर्ष पूरे कर चुकी हैं और इस महोत्सव में 12-13 मई को शामिल होंगी। वही सोनम कपूर कान में आठ साल पूरे कर चुकी हैं और महोत्सव में 14-15 मई को शामिल होंगी और दीपिका कान में रेड कारपेट पर 10-11 मई को दूसरी बार चलेंगी। इन बॉलीवुड स्टार्स के अलावा जूलिएन मूर, हेलेन, मिरेन और डौजेन क्रोज भी लॉरियल पेरिस के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर रेड कारपेट पर नजर आएंगी।

पिछले साल कान फिल्म फेस्टिवल में तीनो अभिनेत्रियों ने सबके होश उड़ा दिए थे। रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या-सोनम और दीपिका ने ग्लैमरस लुक में काफी चर्चा में आई। इस बार लॉरियल, कान के आधिकारिक मेक अप पार्टनर के तौर पर 21वीं वर्षगांठ मना रहा है।

No Comments

Reader Interactions