अमिताभ-जया की 45वीं एनवर्सरी पर ऐश्वर्या ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Team Patirap on Jun 4, 2018 No Comments 118 Views

अमिताभ-जया की 45वीं एनवर्सरी पर ऐश्वर्या ने शेयर की क्यूट तस्वीर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन की शादी को 45 साल हो चुके है और रविवार को अपनी शादी की 45वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर ऐश्वर्या राय बेहद प्यारे अंदाज में अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड करते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी। ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या, अपनी सास जया बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन और भांजे अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की है।

इसे भी पढ़े: वायरल वीडियो में इस लड़की के डांस के कायल हुए सलमान खान

लाखो लोगो ने किया पसंद

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है,लेकिन वो ये अच्छे से जानती हैं कि सोशल मीडिया पर कब क्या पोस्ट करना चाहिए ऐश्वर्या राय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन बॉक्स में लिखा- ‘हैप्पी एनवर्सरी पा एंड मां। ईश्वर आपको हमेशा प्यार, स्वास्थ्य और खुशियां प्रदान करे। इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक किया गया हैं।

इसे भी पढ़े: ‘संजू’ के पहले गाने की रिलीज़ Final, सोनम-रणबीर मचाएंगे धमाल

माँ और पा की 45 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं

इस फैमिली फोटो में अभिषेक बच्चन नजर नहीं आये लेकिन इस तस्वीर को लाइक किया। अभिषेक ने भी अपने माता-पिता के बधाई देते हुए दोनों की एक पुरानी फोटो पोस्ट की है। यह तस्वीर फिल्म ‘अभिमान की हैं और साथ ही लिखा “मेरी इच्छा है कि आप दोनों अगले 45 वर्षों तक हंसते रहें 45 वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं मा और पा. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।”

अमिताभ बच्चन और जया ने 1973 में शादी की थी। दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं जिनमे चुपके-चुपके, अभिमान, सिलसिला, मिली जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद वह बीते सालों में भी कभी खुशी कभी गम और की एंड का जैसी फिल्मों में पति-पत्नी के रूप में साथ दिखे हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं और इसके साथ ही वह अगले साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।

No Comments

Reader Interactions