सोनम, नेहा धूपिया के बाद अब हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी …. देखे तस्वीरें

No Comments 74 Views

सोनम, नेहा धूपिया के बाद अब हिमेश रेशमिया ने रचाई शादी …. देखे तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब सिंगर व म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ शादी कर ली हैं। इस सप्ताह बॉलीवुड में इंडस्ट्री में यह तीसरी शादी हैं। हिमेश की शादी पारंपरिक गुजराती रीति-रिवाज से बेहद निजी तरीके से संपन्न हुई। इस शादी में केवल उनके खास दोस्त और परिवारजन ही शामिल हुये हैं।

यह भी पढ़े: BOLLYWOOD फिल्म केदारनाथ की रिलीज डेट हुई फाइनल, इस दिन होगी रिलीज

हिमेश और सोनिया की शादी उनके लोखंडवाला स्थित घर के टैरेस पर ही संपन्न हुई। बता दे यह हिमेश रेशमिया की दूसरी शादी है । वह अपनी पहली बीवी कोमल को 22 साल के रिश्‍ते में रहने के बाद तलाक दे चुके हैं। सूत्रों की माने तो तलाक के बाद कोमल ने बताया कि वो और हिमेश पूरी तरह से एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और कानूनी तौर पर अलग होने का निर्णय मिलकर लिया लेकिन दोनों बीच हमेशा आपसी इज्जत बनी रहेगी।

यह भी पढ़े: तो इस तरह चल रही हैं सोनम कपूर की शादी की तैयारियां, 10 दिन पहले सजा घर

हिमेश रेशमिया शादी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर अपलोड की हैं जिसमे हिमेश और सोनिया दूल्हा दुल्हन के बन दिखाई दे रहे हैं। हिमेश ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई हैं , जबकि सोनिया पीच कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। शादी की जानकारी स्वंय हिमेश रेशमिया ने सोशल मिडिया पर दी हैं।

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

वहीं सोनिया कपूर टीवी की पापुलर एक्‍ट्रेस हैं। वह ‘कैसा ये प्‍यार है’, कुसुम, जुगनी चली जलंधर’, यह बॉस, रिमिक्‍स कृष्णाबेन खाकरावाल जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2016 में अपनी पहली वाइफ कोमल को तलाक दिया था और सूत्रों की माने तो तलाक की वजह सोनिया और हिमेश का अफेयर था। हिमेश और सोनिया पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

No Comments

Reader Interactions