टोटल धमाल होगा में अब बड़ा धमाल, 18 साल बाद अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित

Team Patirap on Apr 21, 2018 No Comments 122 Views

टोटल धमाल होगा में अब बड़ा धमाल, 18 साल बाद अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित

90 के दशक की सबसे हिट जोड़ियों में से एक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली है। लेकिन पिछले कई सालों से ये जोड़ी बड़े परदे पर नजर ही नहीं आई। इनके फैंस इन्हें दोबारा साथ देखने के लिए बेकरार है। ऐसे में इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल को एक बार फिर साथ देखा जाएगा।

अभी पढ़े: दीपिका पादुकोण TIME-100 की प्रभावशाली लिस्‍ट में हुई शामिल

ये फिल्म धमाल सीरीज की तीसरी मूवी होगी। ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। अनिल और माधुरी साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म लज्जा में आखिरी बार साथ दिखे थे। अब 18 साल बाद फिल्म टोटल धमाल’ में एक साथ होंगे। वही निर्देशक इंद्र कुमार ने 26 साल पहले बेटा फिल्म का निर्देशन किया था जो बॉलीवुड में एक सुपरहिट मूवी साबित हुई हैं।

अभी पढ़े: ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ के पोस्टर्स में टाइगर, तारा और अनन्या का धमाकेदार अंदाज़

इस फिल्म का एक गाना दोनों पर फिल्माया जायेगा जिसकी शूटिंग भी कर ली गई हैं। फिल्म टोटल धमाल में दोनों कलाकार पति-पत्नि के रूप में दिखाई देंगे। अनिल और माधुरी अपने-अपने किरदारों के लिए काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर के किरदार का नाम अविनाश है और उसे प्यार से अवि कहते हैं। करीब 15 फिल्मों में दोनों ने एक एक साथ काम किया है। जिनमे बेटा, राजकुमार, किशन कन्हैया, जमाई राजा, जीवन एक संघर्ष, प्रतिकार, दिल तेरा आशिक, खेल, धारावी, जिंदगी एक जुआ, पुकार,परिंदा,राम लखन, तेजाब,और लज्जा जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।


इस मूवी में अनिल और माधुरी का कोई रोमांटिक सीन नहीं होगा। फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, पीतोबाश जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘टोटल धमाल’ 7 दिसंबर को रिलीज होगी

No Comments

Reader Interactions