सड़क दुर्घटना मामले में गिरफ्तार गायक आदित्य नारायण, अब मिली जमानत

Team Patirap on Mar 13, 2018 No Comments 94 Views

सड़क दुर्घटना मामले में गिरफ्तार गायक आदित्य नारायण, अब मिली जमानत

Aditya Narayan arrested by Versova police
गिरफ्तार आदित्य नारायण को मिली जमानत

कुछ समय पहले ही प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण सड़क दुर्घटना मामले में गिरफ्तार हुए थे। दरअसल उनके खिलाफ कार से ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने पर वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई। ऐसे में आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया था। उन्होंने एक रिक्शावाले को टक्कर मार दी, जिसमें रिक्शावाले सहित उसके यात्री को चोट आयी है।

यह भी पढ़े: गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते नजर आए राजकुमार राव, ‘ओमर्टा’ का पोस्टर Out

हादसे में दो लोग घायल हो गये। खबरों की माने तो अपनी कार में सवार आदित्य ने सोमवार दोपहर लोखंडवाला बैंक रोड पर एक आटोरिक्शा में टक्कर लगाई। इतना ही नहीं बल्कि आदित्य नारायण ने इंडिगो के स्टाफ से कहा, ‘तुम्हारे कपड़े उतार दूंगा’। इसके बाद आदित्य पर धारा 338 और 279 के तहत मामला दर्ज किया गया। फिर उन्हें गिरफ्तार किया गया।


फिलहाल उनके खिलाफ दर्ज की गई सभी धाराएं जमानती थी तो ऐसे में उन्हें रिहा कर दिया गया। इसके पहले आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो तय सीमा से ज्यादा के वजन का समान ले जाने के लिए इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारी के साथ लड़ाई करते देखे गए थे। हालांकि बाद में उन्हें माफ़ी मांगकर मामले को रफा दफा करना पड़ा था।


आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तारी के बाद अब जमानत मिल चुकी है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया जो की जमानत के माध्यम से अपराधी को बरी कराने के लिए 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर आधारित हैं।

No Comments

Reader Interactions