बॉलीवुड ने खोया एक और नायाब हीरा, एक्टर नरेंद्र विशाल भारद्वाज का हुआ निधन

No Comments 109 Views

बॉलीवुड ने खोया एक और नायाब हीरा, एक्टर नरेंद्र विशाल भारद्वाज का हुआ निधन

Actor Narendra Jha passes away at the age of 55
नरेंद्र विशाल भारद्वाज का निधन

बॉलीवुड में ‘रईस’ ‘हैदर’ हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके मशहूर एक्टर नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। वो 55 साल के थे। बता दे बिहार के मधुबनी में जन्मे नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज ने दर्जनों से ज्यादा हिंदी फिल्मों में अलग-अलग रोल किया, साथ ही उन्होने 2003 में ‘फंटुश’ फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

अभी पढ़े: Panipat Poster: तीसरे युद्ध की कहानी में नज़र आएंगे संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन

नरेंद्र झा ने हैदर, रईस, घायल वन्स अगेन, मोहनजोदारो, काबिल, हमारी अधूरी कहानी, शोरगुल और फोर्स-2 जैसी काफी फिल्मो में मजबूत किरदार निभाए थे। नरेन्द्र ने फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल और विज्ञापनों में भी काम किया। जिसमे खासकर पौराणिक सीरियल ‘रावण’ में लीड किरदार को दर्शको ने खूब पसंद भी किया गया था।

अभी पढ़े: विराट कोहली के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, भला क्या स्पेशल बताने जा रहे हैं?

इसके अलावा वह ‘बेगुसराय’, ‘छूना है आसमान’, ‘संविधान’ आदि सीरियल्स में भी नज़र आये। साथ ही उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं। खबरों की माने तो सुबह पांच बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। यह उनका तीसरा हार्ट अटैक था। श्रीदेवी और शम्मी आंटी के निधन के बाद बॉलीवुड ने एक और नायाब हीरा खो दिया है।


नरेंद्र ने 1992 में अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। साथ ही उन्होंने 20 टीवी सीरियल में भी काम किया। साल 2003 में आई फिल्म ‘नेता जी सुभाषचंद्र बोस’ में नरेंद्र ने हबीब-उर-रहमान का किरदार निभाया था। इसके अलावा नरेंद्र विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘हैदर’ में मुंबई डॉन का किरदार निभा फेमस हुए थे।

No Comments

Reader Interactions