बीमार इरफान खान ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला इमोशनल मैसेज, आपने पढ़ा क्या?

No Comments 114 Views

बीमार इरफान खान ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला इमोशनल मैसेज, आपने पढ़ा क्या?

actor-irrfan-khan-post-about-rare-disease
शेयर किया दिल को छू लेने वाला इमोशनल मैसेज

‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ नाम की बीमारी से ग्रसित इरफान खान इन दिनों अपना इलाज विदेश में करवा रहे हैं। इरफान खान के सभी फैंस चाहते हैं की वह स्वस्थ होकर और अपनी बीमारी पर जीत हासिल कर लौट आए। इसी क्रम में इरफान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाला इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने भगवान और जिंदगी की बात की है।

अभी पढ़े: चेहरे पर परेशानी वाले भाव लिए गली-गली घूम रही हैं अनुष्का शर्मा, तस्वीर वायरल

लंदन में हो रहा इलाज

बता दे इरफान अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए इस वक्त लंदन में हैं। कुछ वक्त पहले इरफान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था। इसके बाद उनके स्वास्थ्य के लिए बॉलीवुड समेत देशभर से उनके चाहने वाले दुआ कर रहे हैं।

अभी पढ़े: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, देखे आपसी भिड़ंत के ट्वीट

शेयर किया इमोशनल पोस्ट

भगवान को याद करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘भगवान ने हमें बनाया है और वो ही हमारा आधार है। भगवान हर मुश्किल में हमारा साथ देते हैं।’ शुक्रवार को ट्वीट कर इरफान ने बताया कि उन्हें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है और इसका इलाज कराने के लिए वह विदेश जा रहे हैं।


सूत्रों की माने तो इरफान खान के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई जा सकती है। जिसके मुताबिक इरफान खान का ट्यूमर निकाला जा सकता है, आशा करते हैं कि इरफान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions