IPL BETTING : 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, 2.75 करोड़ रुपये हारे – अरबाज खान

Team Patirap on Jun 2, 2018 No Comments 86 Views

IPL BETTING : 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, 2.75 करोड़ रुपये हारे – अरबाज खान

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अरबाज खान ने ये कुबूल कर लिया है कि वो लंबे वक्त से सट्टेबाजी कर रहे हैं। अरबाज खान ने मान लिया है कि उन्होंने 6 बार सट्टेबाजी की है। ठाणे पुलिस ने अरबाज के इनवॉल्वमेंट के बारे में खुलासा किया है। अरबाज खान ने आईपीएल की सट्टेबाजी में तकरीबन 2.8 करोड़ रुपए गंवा दिए। ऐसी में सलमान खान के भाई अरबाज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: Birthday Special: बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी

सलमान नाराज, टूट गई शादी

सट्टेबाजी की वजह से ही उनकी शादी मलाइका अरोड़ा खान से टूट गई। मलाइका और उनके बीच काफी बार झगड़ा सट्टेबाजी को लेकर झगड़ा हुआ। अरबाज की आदत से उनके परिवार के लोग खुश नहीं थे सलमान खान तो अरबाज की इस आदत से इतने नाराज हुए थे कि एक बार उन्हें मारने तक के लिए उठे थे। आपको बता दें कि अगर ये आरोप सही साबित हुए तो अरबाज खान पर मकोका कानून के तहत कार्रवाई भी हो सकती है।

इसे भी पढ़े: ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी के बीच अमिताभ ने किया अपने दांतों का प्रचार

गैम्बलिंग मामले में पूछताछ जारी

शुक्रवार को उन्हें ठाणे पुलिस ने गैम्बलिंग एक्ट के तहत इस मामले में सम्मन भेजा है। इस केस में सोनू जालान की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। शनिवार को अरबाज खान से इस मामले में पूछताछ की जा रही हैं। अभिनेता विंदु दारा सिंह भी सोनू जालान से पहले आईपीएल के दौरान मिल चुके हैं। इस मामले में मुंबई के अंधेरी में रहने वाले प्रेम तनेजा को गिरफ्तार किया गया था। इन सबके बीच में भी एक कॉमन लिंक पाया गया।

अरबाज खान ने ये भी माना है कि शादी टूटने के बाद वो डिप्रेशन में थे और उन्हें आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से उन्हें बेटिंग करनी पड़ी। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैचों से लेकर आईपीएल तक में सट्टा लगाया। काफी पैसा वो सट्टेबाजी में हारे तो कुछ पैसे का उन्हें फायदा भी इस सट्टेबाज ने कराया। सट्टेबाज का नाम दाऊद इब्राहिम से भी जुड़ रहा है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions